सबसे बड़ा खुलासा: मां बनना चाहती है कंगना रनौत! चाहिए बच्चा

अपनी बात लोगों के सामने बेबाकी से रखने वाली  ने एक बार फिर चौंकाने वाला बयान दिया है। इस बार उन्होंने कहा है कि वो अब मां बनने के बारे में सोच रही हैं। 29 साल की कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया।कंगना रनौत ने मां बनने की जाहिर की इच्छा

कंगना रनौत ने मां बनने की जाहिर की इच्छा 

बता दें कि कंगना की अभी शादी नहीं हुई है लेकिन उन्होंने मां बनने की इच्छा जाहिर की है। कंगना ने कहा, ‘मुझे लगता है कि अब  मैं पूरी तरह से आत्मनिर्भर हूं। इसी के चलते मुझमें अब मातृत्व की भावना पैदा होने लगी है।’

कंगना आगे कहती हैं, ‘एक समय आने पर हर महिला में मातृत्व की भावना आ जाती है। फिर वो महसूस करती हैं कि मुझे बच्‍चे चाहिए।’ कंगना ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह ऐसी बातें करेंगी। 

लेकिन अब अपनी इस फीलिंग्स को छिपा पाना कंगना के लिए मुश्किल हो गया है। वह किसी दिन मां बनने का सपना पूरा होने की उम्मीद कर रही हैं। कंगना ने फिल्म ‘गैंगस्टर : अ लव स्टोरी’ (2006) से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

साथ ही उन्हें तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है। अब कंगना अपनी आने वाली फिल्म ‘रंगून’, ‘रानी लक्ष्मी बाई’ और ‘सिमरन’ को लेकर उत्साहित हैं। बता दें कि कंगना ने अपने पिता के खिलाफ जाकर फिल्मों में आने का फैसला किया था। 
Back to top button