ऐसे ही अमीर नही बना चीन, हर घर में मिलेगी ये 3 चीजे जो बनाती हैं धनवान

आज के इस भागदौड़ भरे जीवन में हर किसी की इच्छा ज्यादा से ज्यादा धन कमाने को होती हैं । यह जरूरी भी हैं क्योकि अच्छा जीवन जीने के लिए धन की आवश्यकता को कोई झुठला नही सकता हैं । चाहे होस्पिटल हो या स्कुल या फिर रोजमर्रा के जीवन में काम आने वाली चीजे, सबके पैसे से ही तो खरीदी जाती हैं ।

अक्सर लोग एक सवाल करते हैं की हम इतनी मेहनत करते हैं , सुबह से लेकर शाम तक वयस्त रहते हैं इसके बावजूद भी पर्याप्त धन नही कमा पाते । इसका वर्णन वास्तु शास्त्र में देखा गया हैं जिसके अनुसार जीवन में यदि कोई व्यक्ति धन नही कमा पा रहा हैं तो उसको अपने घर में कुछ चीजे जरुर रखनी चाहिए । इन चीजो के रखने से इनसे निकली एनर्जी ना केवल घर पर प्रभाव डालती हैं बल्कि सोई किस्मत को भी जगा देती हैं । आज हम आपको वही चीजे बताने जा रहे हैं जिनको घर में रखने से ना केवल धन बल्कि घर में सुख शांति भी आ जाती हैं ।

1.धातु से बना कछुआ

आपने फेंगसुई का नाम अवश्य सुना होगा । ये एक प्राचीन चीनी पद्धति हैं जिसके अनुसार धरती पर होने वाली घटनाओं को प्रभावित करने वाली चीजो के बारे में बताया गया हैं । धातु से बने कछुवे को यदि कोई अपने घर में रखता हैं तो ना केवल आय के नये साधन मिलते हैं बल्कि रूपये पैसे की बरसात होने लगती हैं । आपने बड़ी बड़ी फैक्ट्रियो के मालिको के ऑफिस में इस धातु से बने कछुवे को अवश्य देखा होगा ।

2.धातु से बना पिरामिड

तो इसलिए पाकिस्तान की पहली पॉर्न स्टार नादिया अली हिजाब पहन कर बनाती है पॉर्न मूवी, वजह बेहद अजीब…

दुसरे नंबर पर घर में जिस चीज को रखने से सुख शांति व धन आता हैं वह हैं धातु से बना पिरामिड। फेंगशुई के अनुसार धातु से बना पिरामिड पोजिटिव एनर्जी का सबसे बड़ा स्तोत्र मन गया हैं । जिस किसी के घर में धातु से बना पिरामिड होता हैं वहां से नकारात्मक शक्तिया रफूचक्कर हो जाती हैं और घर में खुशहाली आ जाती हैं, धन की कभी कमी नही रहती हैं ।

3.सफेद पत्थर

वास्तुशास्त्र और फेंगशुई के नियमानुसार जिस किसी घर में सफेद पत्थर रखा होता हैं वह घर धन सम्पद्दा से सदा हरा भरा रहता हैं । रोग क्लेश उस घर से हमेशा दूर रहते हैं और आय में कभी कोई कमी नही रहती हैं ।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की ये फेंगशुई भी वास्तुशात्र से प्रभावित हैं, चीन के हर घर में आपको ये चीजे आसानी से मिल जाएगी

Back to top button