ऐश्वर्या राय बच्चन से जुड़ी इस खबर ने बॉलीवुड समेत देशभर में मचाया हड़कंप, हैरान है हर कोई…

सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए आज के दौर में युवा न जाने क्या क्या करते हैं कभी किसी का नाम लेकर कुछ बोलते हैं तो कभी कुछ ऐसा ही एक मामला आंध्र प्रदेश से सामने आया है जिसमें एक युवक ने अपने आप को बॉलीवुड की मशहूर नायिका और पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय का बेटा बताते हुए दावा किया कि ऐश्वर्या राय उसकी मां हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आंध्र प्रदेश के एक लड़के ने दावा किया है कि बच्चन परिवार की बहू और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन उसकी मां हैं। 29 साल के संगीत कुमार राय का कहना है कि ऐश्‍वर्या राय ने लंदन में आईवीएफ तकनीक के जरिए उसे जन्‍म दिया है। विशाखापट्टनम में रहने वाले इस युवक ने अपने पिता का नाम आदिवेलु रेड्डी बताया है। उसका कहना है कि लंदन में साल 1988 में उसका जन्म हुआ था।

यही नहीं उसका कहना है कि, दो साल तक ऐश्वर्या के माता-पिता वृंदा और कृष्णराज राय ने उसकी परवरिश की थी। हालांकि बाद में उसके पिता उसे विशाखापट्टनम के चोडावरम ले आए थे। उसने बताया कि मेरे अंकल का नाम आदित्य राय है। मीडिया को दिए गए बयान में संगीत ने कहा कि परिवार ने धीरे-धीरे उसके जन्‍म से जुड़े सबूत मिटा दिए। 27 साल तक अलग रहने के बाद अब उसे अपनी मां (ऐश्‍वर्या) के साथ रहना है। उसका यह भी कहना है कि उसकी मां ने 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी, लेकिन अब दोनों अलग-अलग रह रहे हैं।

संगीत के पास वैसे तो अपने दावे के पक्ष में कोई सबूत नहीं है, मगर उसने पिछले हफ्ते मंगलुरु में दिए एक इंटरव्यू में कहा- मैं चाहता हूं मेरी मां मेरे पास आकर मंगलुरु में रहें। पहले ही अपने परिवार से मुझे बिछड़े हुए 27 साल हो चुके हैं। मैं उन्हें बहुत याद करता हूं। मैं विशाखापटनम नहीं जाना चाहता। कम से कम मुझे मेरी मां का नंबर दे दो। जब संगीत से पूछा गया कि वो इतने सालों तक चुप क्यों थे तो उसने बताया कि कुछ रिश्तेदारों ने बचपन से ही चीजों के साथ हेरा-फेरी की थी। वरना मैं बहुत पहले अपनी मां के पास वापस चला जाता।

Back to top button