जानिए क्यों? एक साथ निकला मां और बेटे का जनाजा

वैशाली। बिहार के वैशाली जिले के लालगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर सात के प्रेमगंज पटवा टोली मोहल्ले में गुरुवार को मां-बेटी का जनाजा एक साथ घर से निकला। इस हृदय विदारक घटना से पूरे इलाके में गम का माहौल छा गया।

जानिए क्यों? एक साथ निकला मां और बेटे का जनाजामिली जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह मो. रहुफ की 65 वर्षीया पत्नी नैमुन निशा का निधन हो गया था। इसकी सूचना दिल्ली में दर्जी का काम करने वाले उसके 45 वर्षीय पुत्र मो. नफीस को मिली। अपनी मां के अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिए वह अपने छोटे भाई मो. मकसूद तथा बहन हाजरा खातून के परिवार समेत बुधवार को ट्रेन से घर के लिए चल दिया।

गाजियाबाद में अचानक उनकी तबियत खराब होने लगी। इसके बाद रास्ते में हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई। उसके भाई एवं अन्य परिजन शव को लेकर पटना जंकशन पहुंचे। फिर जीआरपी द्वारा सभी प्रक्रिया पूरी कर लालगंज अपने घर पहुंचे।

गुरुवार को दोनों मां-बेटे का जनाजा एक साथ घर से निकला। नगर पंचायत की ओर से कबीर अंत्येष्टि की राशि दी गई। पीडि़त परिवार को नगर पंचायत अध्यक्ष नवीन कुमार ने कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत छह हजार रुपये की सहायता उपलब्ध कराई।

Back to top button