एक बार फिर ऑटो में राइड करते हुए स्पॉट हुई सारा अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान कुछ समय पहले ही न्यूयॉर्क हॉलिडे एन्जॉय करके लौटी हैं. मुबंई आते ही वो अब अपनी डेली रुटीन लाइन फॉलो कर रही हैं. सारा अली खान को शुक्रवार को एक ऑटो में स्पॉट किया गया.

सारा अली खान की ऑटो राइड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. सारा ऑटोवाले को पैसे देते नजर आईं. इस दौरान स्पोर्टी लुक में दिखीं. उन्होंने स्काई ब्लू कलर की टी-शर्ट और ब्लैक कलर का शॉर्ट्स पहना हुआ था. मीडिया को देखकर उन्होंने नमस्ते भी किया

बता दें कि सारा को ईस्टर के मौके पर फैमिली के साथ मूवी डेट पर देखा गया. सारा अपनी मां अमृता स‍िंह, भाई इब्राह‍िम और करीबी दोस्त के साथ मूवी देखने पहुंची थीं.

सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू कैटेगरी में फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला.

केदारनाथ में सारा, सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. केदारनाथ के बाद सारा फिल्म सिम्बा में रणवीर सिंह के अपोजिट दिखी थी. हालांकि, फिल्म में उनका कुछ खास रोल नहीं था.

इन दिनों सारा, इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल के सीक्वल में नजर आने वाली हैं. फिल्म में कार्तिक आर्यन उनके अपोजिट रोल में होंगे. फिल्म के दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

Back to top button