अमेरिकी राष्ट्रपति की एक गलती से 11 मिनट तक डिएक्टिवेट रहा ट्रंप का ट्विटर अकाउंट

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट कुछ देर के लिए डिएक्टिवेट हो गया था. हालांकि, कुछ समय के बाद ही इसे ठीक कर लिया गया और अब ये काम कर रहा है.

अमेरिकी राष्ट्रपति की एक गलती से 11 मिनट तक डिएक्टिवेट रहा ट्रंप का ट्विटर अकाउंटअमेरिकी समय अनुसार, गुरुवार शाम 7 बजे ट्रंप का ट्विटर अकाउंट उपलब्ध नहीं बता रहा था. जिसके 10 मिनट बाद ही यह काम करना शुरू कर दिया गया था.

इसके बाद ट्विटर की ओर से बयान भी किया गया है. ट्विटर की ओर से कहा गया है कि कुछ देर पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का अकाउंट ट्विटर के कर्मचारी की मानवीय भूल के कारण डिएक्टिवेट हो गया था. अकाउंट 11 मिनट तक के लिए बंद रहा, लेकिन अब इसे ठीक कर दिया गया है. ये भूल कैसे हुई हम इसकी जांच कर रहे हैं. 

बाद में पता चला कि ट्विटर कस्टमर सपोर्ट में काम करने वाले कर्मचारी ने ऐसा किया था. यह उसका ट्विटर के साथ आखिरी दिन था. अब मामले की जांच हो रही है. 

गौरतलब है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दुनिया में ट्विटर पर फॉलो किए जाने वाले नेताओं में से एक हैं. डोनाल्ड ट्रंप के ट्विटर पर 4 करोड़ से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. ट्रंप लगातार सोशल मीडिया पर ट्वीट करते रहते हैं, फिर चाहे वह किसी से मुलाकात का ट्वीट हो या फिर नॉर्थ कोरिया का मजाक उड़ाने को लेकर हो.

 
Back to top button