एक ऐसी खबर, जिसको कभी नही पढ़ना चाहेगा दुनिया का कोई इंसान

आज हम आपको एक ऐसे देश के बारे में बताएंगे, जहां के लोग मजबूरी में रेप करते हैं। आगे की कहानी जानने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी, क्योंकि मजबूरी में रेप करने वाले लोग किसी और का नहीं बल्कि जन्म देने वाली मां के साथ ही दरिंदगी करने को मजबूर होते हैं।

अफ्रीकी देश कांगो को लेकर खुद संयुक्त राष्ट्र ने इस भयानक रिपोर्ट का खुलासा किया है, जो विद्रोहियों से काफी प्रभावित है। कांगो इन दिनों बलात्कार और इंसानों का मांस खाने जैसी दिल दहला देने वाली वारदातों से त्रस्त है। कांगो में खुलेआम हो रहे इंसानियत के कत्ल को चाह कर भी रोका नहीं जा पा रहा, लिहाज़ा यहां हो रहे अत्याचार के ग्राफ में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। यहां के बच्चों को उनकी ही मां के साथ रेप करने के लिए मजबूर किया जा रहा है। इसके अलावा यहां की लड़कियों को जादू-टोने में सक्रिय होने के लिए भी विवश किया जा रहा है।

इस मंदिर का नाम सुनते ही दर से कम्पने लगती है लड़कियां, जाने ये हैरान कर देने वाली वजह

रिपोर्ट में बताया गया कि विद्रोहियों और सेना के बीच चल रही जंग में यहां की जनता को भयानक नतीजे भुगतने पड़ रहे हैं। दोनों में चल रही लड़ाई की वजह से मासूम लोगों को बलि का बकरा बनाया जा रहा है। कांगो में रहने वाले लोगों के सिर काटे जा रहे हैं, एक रिपोर्ट के मुताबिक इसमें 186 लोगों की मौत हो चुकी है। जिसमें ज़्यादातर बच्चे शामिल हैं। जादू-टोने को लेकर देश में बन रहे भीषण माहौल के बीच लोगों को गुमराह किया जा रहा है।
Back to top button