महिला ने शादी में पी शराब फिर एक-एक कर सभी बारातियों से बनाया संबंध, फिर उसके बाद जो किया था बेहद शर्मनाक…

शारीरिक सम्बन्ध बनाना आज आम बात है। इस दुनिया में कई ऐसे लोग होते है जो अपने इमोशंस को काबू नहीं कर पाते है और लोगों के सामने शर्मनाक हरकत करने लगते हैं। हम आपको आज एक ऐसे ही मामले के बारे में बता रहे हैं जो अमरीका के टेक्सास में हुआ है। यहां एक महिला वेडिंग फोटोग्राफर को गिरफ्तार किया गया है।
मेहमानों के साथ बनाए सम्बन्ध:
सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि महिला पर ये भी आरोप है कि उसने शराब के नशे में सबके सामने पेड़ पर पेशाब भी कर दी थी। इस महिला की उम्र 26 साल है और ये पेशे से वेडिंग फोटोग्राफर और स्विमसूट मॉडल है जिसका नाम कैटी मेहता है। कुछ दिन पहले ही वह एक शादी में फोटोशूट करने गई थी। जिसके बाद इस महिला पर ये आरोप लगा था कि उसने वहां पर जमकर शराब पी और नशे में शादी में आए मेहमान के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

गुफा में रहने वाले इस कंकाली शख्स से मिलने आती है विदेशी महिलाएं, जानें क्यों…

क्या है इसकी वजह:
ये हंगामा यही नहीं खत्म हुआ बल्कि उसके बाद जब उस महिला को वहां से जाने के लिए कहा गया तो उन्होंने पेड़ पर पेशाब कर दी। सूत्रों की माने तो जब सिक्युरिटी आॅफिसर्स उसे गिरफ्तार कर ले जा रहे तो वह चिल्लाते हुए कह रही थी कि ‘सब बेटियां मर चुकी हैं, आप और आपका परिवार भी क्रिसमस तक मर जाएगा।’ महिला के इस हैरतअंगेज़ कारनामे के बारे में सुनकर हर कोई सन्न रह गया।
Back to top button