एंकर शाहरुख खान सालों पुराना वीडियो हुआ वायरल

TED Talks India Nayi Baat के साथ Shah Rukh Khan फिर छोटे परदे पर वापसी कर रहे हैं। स्टार इंडिया नेटवर्क के टेड टॉक को शाहरुख दूसरी बार होस्ट करने जा रहे हैं। शाहरुख का अंदाज ऐसा ही कि होस्टिंग करते हुए देखना एक अलग ही अनुभव है। वे जब बॉलीवुड के अवॉर्ड फंक्शन में भी होस्ट करते हैं तो देखने वालों को मजा आ जाता है। लेकिन अभी शाहरुख का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जो कि उनके टीवी एंकरिंग के दिनों का है। इस वीडियो में वह दूरदर्शन पर एक टीवी शो की एंकरिंग करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो में अपनी फीमेल को-होस्ट के साथ एंकरिंग करते हुए वह स्टेज पर सिंगर कुमार सानू को आमंत्रित करते हैं। इस वीडियो में वह सबका दिल जीतते नजर आ रहे हैं। बता दें कि बॉलीवुड में आने से पहले शाहरुख खान ने कई चीजों में अपना हाथ आजमाया जिसमें थिएटर और टेलीविजन भी शामिल है।

उस समय शाहरुख को पता नहीं था कि वह बॉलीवुड के बादशाह बन जाएंगे और कुमार सानू उनके लिए आवाज देंगे। कुमार सानू ने ‘आंख मारे’, ‘तू प्यार है किसी और का’, ‘ये काली काली आंखे’, ‘मेरी महबूबा’ और कई गाने शाहरुख के लिए गाए हैं।

दूसरे दिन भी कायम रहा ‘WAR’ का दबदबा, कमाए इतने करोड़

शाहरुख ने टीवी शो फौजी से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्हें 1992 में पहले ब्रेक मिला। उन्होंने ‘दीवाना’ के साथ सिल्वर डेब्यू किया जिसमें उनके को-स्टार्स ऋषि कपूर और दिव्या भारती थे। शाहरुख ने फिल्म के लिए उस साल बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्म फेयर अवॉर्ड हासिल किया था। उसके बाद उसी साल उनकी चमत्कार, राजू बन गया जेंटलमैन और दिल आशना है रिलीज हुई।

शाहरुख ने फिलहाल फिल्मों से ब्रेक ले लिया है। वह इस समय को अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ बिता रहे हैं। शाहरुख की आखिरी फिल्म जीरो थी। शाहरुख ने फिलहाल फिल्मों से ब्रेक ले लिया है। वह इस समय को अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ बिता रहे हैं। शाहरुख की आखिरी फिल्म जीरो थी। हालांकि उनका कहना है कि वह एक या दो महीने में अपनी नई फिल्म की घोषणा करेंगे।

Back to top button