ऋषि कपूर ने खुद बताई बीमार होने की वजह, कहा- अस्पताल में…

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर को तबीयत खराब के चलते दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसी के चलते नीतू कपूर दिल्ली में मौजूद हैं. वहीं खबरें ये भी हैं कि आलिया भट्ट भी अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग पूरी करके रणबीर कपूर के साथ दिल्ली आ गई हैं. बताया जा रहा है

न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक-ऋषि कपूर को संक्रमण की वजह से एडमिट किया गया है. ऋषि ने पीटीआई को कहा कि मुझे एक इंफेक्शन है, जिसका इलाज चल रहा है. परेशानी की कोई बात नहीं है. मुझे लगता है कि शायद प्रदूषण की वजह से ऐसा हुआ. फिलहाल ऋषि की स्थिति में काफी सुधार है.

ऋषि कपूर कुछ समय पहले ही न्यूयॉर्क से कैंसर का इलाज करवाकर लौटे हैं. इलाज के लिए वह और नीतू कई महीनों तक न्यूयॉर्क में रहे. समय-समय पर आलिया और रणबीर भी उनसे मिलने न्यूयॉर्क जाते रहते थे. वह ठीक होकर भारत लौटे थे.

जानें क्यों अदनान ने वीडियो शेयर कर कहा- पाकिस्तान शर्म करो, भारत से सीखो

बता दें कि ऋषि कपूर लंबा इलाज करवाकर न्यूयॉर्क से लौटे हैं. 2019 में उन्होंने दो प्रोजेक्ट किए- ‘एक झूठा कहीं का’ और दूसरा ‘द बॉडी’. हाल ही में उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ ‘द इंटर्न’ फिल्म की घोषणा की है.  इस फिल्म का निर्माण दीपिका की कंपनी, वारनर्स ब्रदर्स और एज्यूर मिलकर करेंगे. ऋषि कपूर ने भी ट्वीट किया कि ‘द इंटर्न’ के रीमेक में दीपिका के साथ एक नई यात्रा शुरू कर रहा हूं.

‘द इंटर्न’ की बात करें तो इसे नैंसी मेयर्स ने निर्देशित किया था. यह फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी. इस हॉलीवुड फिल्म में रॉबर्ट डी नीरो और एन हैथवे ने अहम किरदार निभाया था. फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें रॉबर्ट सीनियर सिटीन प्रोग्राम के तहत एक कंपनी में इंटर्नशिप के लिए आवेदन करता है, क्योंकि उसकी जिंदगी रिटायरमेंट के बाद बोरिंग हो चुकी है. फिल्म में ऋषि कपूर उसी इंटर्न और दीपिका उनकी बॉस के रोल में होंगी.

Back to top button