ऋषभ पंत ने दी धोनी को चुनौती, कहा- जाओ गेम दिखाने आ रहा हूं

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने जर्सी लॉन्च के मौके पर वीडियो भी जारी किया जिसमें टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को चुनौती देते नजर आ रहे हैं. दिल्ली कैपिटल्स ने इस वीडियो को ट्विटर पर भी पोस्ट की है.

ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो के जरिए दिल्ली फ्रेंचाइजी की नई जर्सी को फैंस के सामने पेश किया गया है. वीडियो में दिल्ली की नई जर्सी पहने पंत चेन्नई के धोनी को चुनौती देते नजर आ रहे हैं जिसमें वह कह रहे हैं, ‘माही भाई, तैयार हो जाओ, गेम दिखाने आ रहा हूं’.” आप भी देखें वीडियो….

बता दें कि 23 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल के 12वें सीजन में दिल्ली को अपना पहला मुकाबला 24 मार्च को मुंबई इंडियंस के साथ खेलना है.

नई जर्सी लॉन्च

बड़ा खुलासा: विराट के कप्तानी से हटते ही पूरी तरह से बदल जाएगा भारतीय क्रिकेट, जानें कैसे?

दिल्ली कैपिटल्स ने लीग के 12वें सीजन के शुरू होने से पहले शनिवार को अपनी नई आधिकारिक जर्सी लॉन्च की. टीम की नई जर्सी लाल और नीले रंग की है. लाल रंग आक्रामकता, ऊर्जा, जुनून, शक्ति और मजबूत संकल्प को दर्शाता है जबकि नीला रंग गहराई, स्थिरता, ज्ञान, आत्मविश्वास और विश्वास को प्रदर्शित करता है.

गर्व महसूस करते हैं

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने इस अवसर पर कहा, “हम दिल्ली की नई जर्सी पहनने में बहुत गर्व महसूस करते हैं. ब्रांड का नया रूप इस सीजन में खिताब जीतने की हमारी नई उम्मीदों को पूरा करता है. दिल्ली की टीम से जुड़े हर किसी के लिए यह एक रोमांचक समय है. मुझे यकीन है कि प्रशंसक नए नीले और लाल रंग में टीम का समर्थन करना पसंद करेंगे.”

Back to top button