उड़ते विमान में महिला ने किया ऐसा काम, देखकर यात्री भी हुए हैरान…

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला विमान में ऐसा काम करती नजर आ रही है जिसे देखकर आपको आंखें भी चौंधिया जाएंगी। विमान में इस महिला यात्री ने ऐसा कारनामा किया है कि अब वह सुर्खियों में बन गई है और इस विडियो को सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ शेयर किया जा रहा है।उड़ते विमान में महिला ने किया ऐसा काम, देखकर यात्री भी हुए हैरान...

उड़ते विमान में महिला ने कर दिया ऐसा काम, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियोदरअसल, हुआ यूं के लंदन से जब यह विमान वारसॉ जाने के लिए तैयार था और रनवे से उड़ान भरने ही जा रहा था तो इस महिला ने विमान के फर्श पर ही पेशाब करना शुरू कर दिया। महिला का आरोप है कि पहले तो उसने विमान के अंदर बने शैचालय का इस्तेमाल करने की इजाजत मांगी लेकिन जब उसे विमान के शौचालय में जाने से मना कर दिया गया तो वह विमान के फर्श पर बैठ कर पेशाब करने लगी।

इस दौरान महिला का विडियो शूट कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया। जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला फर्श पर बैठी है और साथ में वह मोबाइल से किसी से बात भी कर रही है। वह जिस से बात कर रही हैं, उस से कह रही है कि इस विमान के उड़ान भरने से ही मुझे मदद की जरूरत है, मैं ने यहां पर शौचालय के इस्तेमाल की इजाजत मांगी थी, लेकिन मुझे इजाजत नहीं मिली तो मैं सबके सामने विमान के अंदर पेशाब कर रही हूं।

वहीं जब महिला विमान के अंदर पेशाब कर रही थी, तो लोग गुस्सा करते हैं और महिला की इस हरकत पर उसे डांटते हैं, लेकिन उस पर इसका कोई असर नहीं होता। लोग कहते हैं कि क्या इस तरह से विमान के अंदर पेशाब करना उचित था? लेकिन महिला इसका कोई जवाब नहीं देती है। अब पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Back to top button