ईशा-आनंद की प्री-वेडिंग सेरेमनी में दीपिका ने लाल साड़ी में बिखेरे जलवे, देखें खूबसूरत तस्वीरें 

मुंबई! भारत के सबसे बड़े बिजनेस मैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की प्री-वेडिंग सेरेमनी को अटेंड करने बॉलीवुड सितारे उदयपुर पहुंचे। पार्टी अटेंड करने के बाद सेलेब्स के लौटने का भी सिलसिला जारी रहा. आपको बता दें न्यूलिवेड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी पार्टी अटेंड करने के बाद मुंबई लौट चुके हैं. इस कपल के साथ एयरपोर्ट पर अनंत अंबानी भी नजर आए. ईशा और आनंद की प्री-वेडिंग सेरेमनी में दीपवीर ने जमकर डांस किया। ख़बरों के मुताबिक दीपवीर की डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

इस प्री-वेडिंग सेरेमनी में दीपिका लाल साड़ी में नजर आयीं। लाल साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने हॉल्टर नेक ब्लाउज और कुंदन नेकपीस के साथ टीमअप किया. न्यूलीवेड एक्ट्रेस कैसलूक कोलोग काफी पसंद कर रहे हैं. ईशा-आनंद की पार्टी से लौटने के बाद शाहरुख़ खान, आमिर खान, किरण राव, सचिन तेंदुलकर को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

ख़बरों के मुताबिक सचिन तेंदुलकर के साथ किरण राव, और आमिर खान, शाहरूख खान के साथ करण जौहर को स्पॉट किया गया. ईशा की प्री-वेडिंग पार्टी मिआमीर और शाहरुख़ खान ने खूब जमकर डांस भी किया।

जहां एयरपोर्ट पर क्रिकेटर जहीर खान अपनी पत्नी सागरिका के साथ स्पॉट हुए तो वहीँ करिश्मा कपूर कैजुअल लुक में नजर आईं. पार्टी में शामिल हुईं करिश्मा की जाह्नवी, रिया कपूर संग तस्वीर वायरल हो रही है.

अमेरिकन सिंगर बेयॉन्स ने भारत आकर ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के संगीत फंक्शन में हिस्सा लिया. उन्होंने प्री-वेडिंग इवेंट की शाम खास परफॉर्मेंस दी. पार्टी में हरभजन सिंह अपनी पत्नी और बेटी के साथ स्पॉट किए गए. जहां तीनों मीडिया के कैमरों को फेस करते हुए दिखाई दिए.

Back to top button