इस स्टार्स पर भड़के ऋषि कपूर ट्वीट कर निकाली अपनी भड़ास

मुंबई : विनोद खन्ना की मौत की खबर से पूरा देश शोक में डूब गया. कल शाम उनका अंतिम संस्कार मुंबई में हुआ. विनोद के अंतिम दर्शन के लिए कई सेलेब्रिटीज मौजूद थे. हमेशा अपने ट्वीट से सुर्खियां बटोरने वाले ऋषि कपूर ने एक अहम मुद्दे पर ट्वीट के साथ लताड़ भी लगाई है. ऋषि ने नए स्टार्स पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.इस स्टार्स पर भड़के ऋषि कपूर

दरअसल विनोद की अंत्येष्टि में कई स्टार्स मौजूद थे. लेकिन नई पीढ़ी के स्टार्स में से एक भी स्टार उनकी अंत्येष्टि पर नहीं पहुंचा था. इस बात से ऋषि को बहुत ठेस पहुंची हैं. उनका कहना है कि आज की पीढ़ी सम्मान देना नहीं जानती है. उन्हें यह बहुत ही शर्मनाक लगा है.

नए स्टार्स के साथ बॉलीवुड के खान भी नहीं पहुंचे थे. सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान भी नदारद थे.

उन्होंने लिखा कि जब मैं मर जाऊंगा तो मुझे भी कोई कंधा देने नहीं आने वाला. उनकी पत्नी नीतू और बेटे रणबीर देश से बाहर हैं, नहीं तो वो विनोद खन्ना की अंतिम यात्रा में ज़रूर शामिल होते.

 यह भी पढ़े: आज रिलीज हो रही है देश की सबसे बड़ी फिल्म

विनोद ने 70 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. यह बॉलीवुड के लिए एक युग के अंत जैसा है. इंडस्ट्री में अपने चार्म से दीवाना बनाने वाले विनोद ने कई फिल्मों में काम किया है. हाल ही में विनोद की फिल्म रानी… रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में हेमा मालिनी भी नजर आएंगी.

ऋषि ने विनोद के साथ ‘अमर अकबर एंथनी’ और ‘चांदनी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. ट्विटर पर ऋषि ने अपने प्रोफाइल पिक भी उन्हें ट्रिब्यूट देते हुए लगाई थी. साथ ही ऋषि ने कुछ यादगार लम्हों को भी साझा किया है.

 
Back to top button