इस सुपारी के ये खास टोटके से आपका ‘अधूरा कार्य होगा पूरा’

छोटी सी छोटी चीजें भी बिगड़े काम को बना देती है, इसी क्रम में आज हम आपको बता रहें हैं सुपारी के कुछ विशेष उपायो को, जो आपके जीवन की हर समस्या को खत्म कर सकते हैं. सबसे पहले हम आपको बता दें कि सुपारी सामान्य रूप से पान आदि खाने में प्रयोग की जाती है.इस सुपारी के ये खास टोटके से आपका ‘अधूरा कार्य होगा पूरा’

इसके अलावा सुपारी को भगवान गणेश तथा देवी लक्ष्मी की पूजा में भी उपयोग किया जाता है, पर यहां आप इस बात का विशेष ख्याल रखें कि पूजा में उपयोग की जानें वाली सुपारी अखंडित होती है तथा उसका आकार भी कुछ छोटा होता है.

अधूरा कार्य होगा पूरा-यदि आपका कोई कार्य रूका हुआ है और समय से पूरा नहीं हो पा रहा है, तो आप अपने उस कार्य को एक सुपारी तथा एक लौंग के माध्यम से पूरा कर सकते हैं. इसके लिए आप एक सुपारी तथा एक लौंग को अपने पास रख लें तथा जब आप काम पर जाएं, तो लौंग को अपने मुंह में तथा उसको चूसते हुए भगवान गणेश का नाम जपते चले जाएं और जब आप शाम को वापस आएं, तो बची हुई सुपारी को अपने घर के पूजा स्थल पर रख दें. इस उपाय से आपके सभी कार्य बनने लगेंगे तथा अधूरे और रुके हुए कार्य पूरे होने लगेंगे.

क्या आप भी चाहते हैं मनचाही नौकरी, तो जरुर करें ये का

घर में हमेशा रहेगा पैसा-कई बार ऐसा देखा गया है कि काफी मेहनत के बाद भी घर में पैसा नहीं टिक पाता है ऐसे में आप सुपारी के इस प्रयोग के माध्यम से अपनी इस समस्या का समाधान कर सकते हैं. आपको इस उपाय को करने के लिए एक सुपारी चाहिए. इस सुपारी को आप धागे से लपेटे तथा इस पर कुमकुम तथा अक्षत लगाकर इसका पूजन करें. इसके बाद में आप इस सुपारी को अपनी तिजोरी में रख दें. इससे आपकी तिजोरी में धन बना रहेगा.

Back to top button