इस लड़की की खूबसूरती ने किया उसका जीना हराम, जानें लड़की की पूरी कहानी

आज के समय में हर लड़की की खूबसूरत दिखने की दिली ख्वाहिश होती है और इसके लिए वो कई जतन भी करती रहती है. साथ ही बता दें कि कोई भी लड़की कितनी भी खूबसूरत क्यों ना हो खुद को वह कम ही समझती है और कई बार खूबसूरती के चलते उन्हें दिक्कतों का भी भारी सामना करना पड़ता है. हम आपको बताने जा रही हैं कि यहां एक लड़की की खूबसूरती ही उसके लिए मुश्किल का सबब बन गई. आज इसे के तहत हम आपको एक लड़की से मिलवाएंगे.

जानकारी के मुताबिक, 26 साल की कंबोडियन एक्ट्रेस डेनी नॉन के साथ कुछ ऐसा हो गया है कि जिससे वो चर्चा का विषय हर ओर बनी हुई हैं. बता दें कि यह एक एक्ट्रेस भी है और इन पर कंबोडिया की सरकार ने एक साल का बैन लगा दिया था, क्योंकि उनका कहना है वो जरूरत से ज्यादा ही खूबसूरत है.

14 से 17 साल की स्कूली लड़कियों पर हुआ ये सर्वे, पूरी दुनिया का उड़ा दिया होश…

कम्बोडिया के संस्कृति और कला मंत्रालय की माने तो डेनी की तस्वीरें आचार संहिता का उल्लंघन करती हैं और इसी कारण यह सब हो रहा है कि डैनी का एक फेसबुक पेज भी है जिस पर 3 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स भी मौजूद हैं. साथ ही एक्ट्रेस का कहना है कि वो ऐसा कुछ नहीं कर रही हैं जिसके कारण उन्हें बैन किया जाना चाहिए. साथ ही बता दें कि कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो फोटोशूट के समय उकसाने वाले पोज देती हैं और किसिंग सीन भी देती हैं उन पर कोई बैन भी नहीं होता है.

Back to top button