…इस बड़ी समस्या के कारण परेशान हुए ONEPLUS 6 यूजर्स

वनप्लस के यूजर्स को फ़िलहाल काफी बड़ी समस्या ऐसे गुजरना पड़ रहा है. बताया जा रहा है कि वनप्लस 6 व 6T स्मार्टफोन के उपयोगकर्ताओं को खराब ऑडियो क्वालिटी की समस्या परेशान कर रही है. इन फोन मॉडल्स के जरिए काल और रिकार्डिंग से जुड़ी कई शिकायतें सामने आई हैं. ...इस बड़ी समस्या के कारण परेशान हुए ONEPLUS 6 यूजर्स

कई शिकायतों में यह बात सामने निकलकर आई है कि इनका उपयोग करते समय यूजर्स को धीमी आवाज व खराब ऑडियो की शिकायत मिल रही है. वहीं यूजर्स का कहना है कि स्नैपचैट, फेसबुक मैसेंजर और व्हाट्सएप जैसी एप्स का उपयोग करते समय इस तरह की परेशानी हो रही है. 

बताया जा रहा है कि इस बारे में नीचे की तरफ लगा मेन माइक्रोफोन स्नैपचैट, फेसबुक मैसेंजर और व्हाट्सएप के जरिए काल करने पर बंद हो जाता है, वहीं टॉप पर लगा माइक्रोफोन काम कर रहा है जिसे आमतौर पर नॉयस कैंसलेशन करने के लिए उपलब्ध कराया जाता है. इतना ही नही वनप्लस के पुराने फोन्स में भी ये समस्या आ रही है. जिनमे वनप्लस 5, 5टी और 3 स्मार्टफोन को लेकर भी समान मुद्दों को लेकर रिपोर्ट देख्नने को मिल रही है. फ़िलहाल इस मामले पर अभी वनप्लस की ओर से कोई आधिकारिक बयान नही आया है. 

Back to top button