इस प्लस साइज मॉडल ने पूरे कपड़े उतारकर दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स, तस्वीरे देख पागल हो जाएगे आप…

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई जीरो साइज मॉडल अपने हॉट और स्लिम फिगर को लेकर चर्चाओं में बनीं ही रहती हैं लेकिन हम आपको आज एक ऐसी प्लस साइज मॉडल से मिलवाने जा रहे हैं जिसकी हॉट अदाओं की दुनिया दीवानी हैं.

इस मॉडल का नाम है टेस हॉलिडे जो मशहूर प्लस साइज मॉडल हैं. टेस का वजन भले ही ज्यादा हो लेकिन फिर भी हॉटनेस के मामले में वो सभी को पीछे छोड़ देती हैं. टेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में टेस ने एक बार फिर अपने बोल्ड फिगर के जरिए सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.

एफटीआईआई के चेयरमैन पद से अनुपम खेर ने दिया इस्तीफा

इस बार तो टेस ने अपनी न्यूड फोटो शेयर की है. टेस ने अपने सारे कपड़े उतारकर फोटोशूट करवाया है. उनकी इस तस्वीर ने तहलका मचा दिया है. टेस ने अपनी सभी तस्वीरों के जरिए ये साबित कर दिया है कि चाहे वजन ज्यादा हो या कम हॉटनेस किसी भी तरह बरक़रार रह सकती है.

टेस के इंस्टाग्राम पर 17 लाख फॉलोवर्स हैं जो हर बार ही उनके हॉट लुक को देखने के लिए तरसते हैं. टेस भी अपने फैंस को खुश करने के लिए हमेशा ही लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

आगे देखिये टेस की और भी हॉट तस्वीरें…

Back to top button