इस तरह से सेक्स करने से बहुत ज्यादा बढ़ती है सेक्स स्टैमिना, एक जरुर करें ट्राई

सेक्स जीवन का बहुत खास हिस्सा होता है. इसे हर कोई एन्जॉय करना चाहता है लेकिन इसमें सबसे ज़रूरी होता है की सेक्स के दौरान आप अपने पार्टनर को पूर्ण रूप से संतुष्टि दे. जब ऐसा नही होता है तो आपकी सेक्स लाइफ नीरस हो जाती है. सेक्स में जब तक दोनों  पार्टनर एक दूसरे से संतुष्ट नहीं होते तब तक सेक्स का मज़ा नहीं आता ये आप अच्छे से जानते होंगे. तो आइए हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताते है जिन्हे करके आप सेक्स लाइफ को बहुत ही हसीन बना सकते है. 

दरअसल, बेहतर सेक्स लाइफ और पुरुषों में फर्टिलिटी बढ़ाने के लिए अगर आप कारगर उपाय खोज रहे हैं तो रोज गर्दन और कंधों की मसाज करें. अमेरिका के कार्लोनस मेडिकल सेंटर के शोध की मानें तो पुरुषों की गर्दन और कंधों की मसाज करने से उनकी यौन क्षमता और फर्टिलिटी बढ़ सकती है. ये बात एक रिसर्च में सामने आई है कि ऐसा करना आपकी यौन क्षमता को बढ़ा सकता है.

अपने प्राइवेट पार्ट्स को कपड़ों से बाहर निकालकर सडकों पर ये काम करती दिखी ये मशहूर एक्ट्रेस, तस्वीरे हैरान कर देने वाली…

शोधकर्ताओं का दावा है कि सेक्स से 15 मिनट पहले अगर पुरुषों के कंधे और गर्दन की मसाज की जाए तो उनके वीर्य का स्तर बढ़ता है और प्रजनन की संभावना अधिक होती है. उनका मानना है कि शरीर के इन हिस्सों की मसाज से उनके स्ट्रेस का स्तर कम होता है और स्ट्रेस हार्मोन कॉर्टिजोल कम होता है जिससे सीमन की मात्रा बढ़ती है और वीर्य सेहतमंद होता है. साथ ही, गर्दन और कंधों की मसाज से रक्त संचार बढ़ता है और घबराहट कम होती है.

Back to top button