तो पहले कुछ इस तरह दिखता था मुकेश अम्बानी का परिवार, तस्वीरों में पहचान नहीं पाओगे…

आज देश ओर विदेश में अपना नाम और रुतबा कमाने के बाद मुकेश अम्बानई की लाइफ में काफी बदलाव आ गया है. मुकेश अम्बानी के धीरूभाई अंबानी ने रिलायंस इंडस्ट्रीज की शुरुवात की और आज उनके बेटे उनके कारोबार को तेजी से आगे बढ़ा रहे है. मुकेश अम्बानी के लेटेस्ट प्रोजेक्ट जिओ के आने के बाद से तो जैसे उन्होंने लोगो को एक तोहफा ही दे दिया. लोगो को उनका ये प्लान काफी पसंद आया और लोगो ने उनपर भरोसा भी किया. आज मुकेश अम्बानी देश के सबसे अमीर इंसान है. चलिए आज हम आपको दिखाते है इनके परिवार वालो की कुछ पूरिणी तस्वीफे जिन्हें देखने के बाद आपको लगेगा कि इनमें कितना बदलाव आ गया.

मुकेश अम्बानी

सबसे पहले बात करते है मुकेश अम्बानी की जिन्होंने एक बिज़नेस टाइकून के रूप में काफी नाम कमाया है. उन्होंने अपनी मेहनत और लगन के दम पर खुद को देश का नंबर वन अमीर इंसान बनाया है. बिजनेसमैन होने के साथ ही उनकी लव स्टोरी भी काफी फेमस है. आपको बता दे उनकी पत्नी नीता अंबानी से जब वो मिले थे तो नीता अंबानी ने उन्हें पहचाना ही नही था.

तो इसलिए लड़कियों को बेहद पसंद होता है बैंगन, इसके पीछे का राज उदा देगा आपके होश…

नीता अंबानी

मुकेश अम्बानी की पत्नी के रूप में हम नीता अंबानी को जानते है. उनकी खूबसूरती के बारे में तो हमेशा कुछ न कुछ बाते सामने आती रहती है. कुछ समय पहले तक ये बाते सामने आ रही थी कि वो लाखो रुपये की चाय पीती है. खैर जो भी हो लेकिन बता दे कि वो पहले ऐसी नही दिखती थी बल्कि एक आम इंसान की तरह ही दिखती थी. वैसे आपको बता दे वो धीरुभाई अम्बानी इंटरनेशनल स्कूल की बोर्ड ऑफ डिरेक्टर भी है.

ईशा अम्बानी

हाल में यश अम्बानी की शादी आनंद परिमल से हुई है जो कि देश की सबसे बड़ी शादी मानी जा रही है. आपको बता दे की मुकेश की बेटी ईशा भी एक बुसिनेस वीमेन है. वो रिलाइंस जिओ की शेयर होल्डर or बोर्ड ऑफ डायरेक्टर भी है. शादी के मौके पर ईशा काफी खूबसूरत दिख रही थी. उनकी शादी में देश विदेश और बॉलीवुड से कई लोग शामिल हुवे थे.

Back to top button