इस एक्ट्रेस की दो शादी से अनजान है फैंस, सर्जरी करवाकर बिगाड़ चुकी है चेहरा!

आप सभी वैसे तो टीवी की कई अभिनेत्रियों की हॉटनेस इन दिनों देख रहे होंगे लेकिन आज हम जिनकी बात कर रहे हैं उनका नाम सारा खान है. आप सभी को बता दें कि सारा खान कुछ समय पहले ही ज़ी टीवी के शो वो अपना सा में नज़र आईं थीं और उसके बाद भी वह कई शोज में नजर आईं. सारा का जन्म 6 अगस्त,1989 को भोपाल में हुआ था और इन दिनों वह टीवी और बॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्री में धमाल मचा रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनो सारा अपनी रियल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है.

जी हाँ, सारा ने 2011 में अपनी पसंद से टीवी अभिनेता अली मर्चेंट के साथ शादी की थी लेकिन दो महीने बाद ही इनका तलाक हो गया था. आप सभी को पहले तो यह बता दें कि अली भी टीवी जगत के अभिनेता है जिन्होंने घर एक सपना, सात फेरे जैसे पॉपुलर शो में काम किया है और साल 2010 में बिग बॉस के चौथे सीजन में भी ये दोनो नज़र आये थे. खबरें यह भी आईं थीं कि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद फेमस होने के लिए दोनों ने बिग बॉस के घर में ही शादी की थी. वहीं एक इंटरव्यू में सारा ने बताया था कि अली उनके साथ मार पीट करते थे इस कारण से उन्होंने अली को तलाक दे दिया और आरफीन खान से शादी कर ली.
जी हाँ, सारा ने दूसरी शादी आरफीन खान से की है जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं और कई बार इस बात को अफवाह भी बताया गया है. अब क्या सच है की झूठ यह तो सारा ही बता सकती हैं. आप सभी को बता दें कि सारा ने अपने टीवी करियर में 20 शो में काम किया है और वह अपने शो बिदाई के लिए आज भी जानी जाती है.

Back to top button