इसी वक्त धारण कर लीजिए कछुआ वाली अंगूठी खुल जाएंगे बंद किस्मत के फाटक

दुनियाभर में कई लोग तरह-तरह की अंगूठी पहनते हैं इन्ही में एक होती है कछुए वाली अंगूठी। जी दरअसल वास्तु शास्त्र में कछुए को बेहद ही लकी माना गया है इसी के साथ कहा जाता है घर में कछुआ रखना लाभदायक होता है। अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं कछुआ अंगूठी पहनने के लाभ। कछुआ अंगूठी पहनने के लाभ-

* कहा जाता है एक कछुआ अंगूठी धारण करने से आप धनी बन जाते हैं क्योंकि इस अंगूठी को पहनने से लक्ष्मी मां प्रसन्न हो जाती हैं। जी हाँ, वह आपको धनवान बना देती हैं और आर्थिक संकट या पैसों की तंगी को दूर कर देती है।

* कुंडली में किसी भी तरह का दोष होने पर जीवन में कई तरह की तकलीफें आने लग जाती हैं और इंसान सदा परेशान रहता है। हालांकि कछुआ अंगूठी पहनी जाएं तो कुंडली में मौजूद सभी दोष नष्ट हो जाते हैं और दोषों से मुक्ति मिल जाती है।

* कहा जाता है जिन लोगों की किस्मत उनका साथ नहीं दे रही है, अगर वो इस अंगूठी को पहनते हैं तो उनकी बंद किस्मत खुल जाती है। कहते हैं घर में कलह रहने पर घर का हर सदस्य इस अंगूठी को धारण कर लें तो कलह खत्म हो जाती है।

* कहा जाता है जो लोग विष्णु भगवान की कृपा पाना चाहते हैं वो इस अंगूठी को धारण कर सकते हैं। कहते हैं अगर व्यापार सही से ना चले तो यह अंगूठी पहनी जा सकती है।

* कहा जाता है जिन लोगों का मन अशांत रहता है वो लोग भी इस अंगूठी को धारण कर मन को शांत कर सकते हैं। कहते हैं कुछआ अंगूठी पहनने से आयु बढ़ती है। कहा जाता है जो लोग सदा बीमार रहते हैं उनके लिए यह अंगूठी एक कवच होती है।

Back to top button