इन तरीको से लगाए सेक्स लाइफ में तड़का…

अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए दो लोगों में सेक्स होना बहुत जरुरी है. अपने पार्टनर के साथ समय बिताना और उनके साथ अपनी जिंदगी के खट्टे-मीठे पल शेयर करने से अच्छी फीलिंग और क्या हो सकती है. लेकिन आजकल काम का प्रेशर, सोशल मीडिया की लत और अन्य तनाव कपल्स को एक-दूसरे से अलग करते जा रहे हैं. अगर आपको भी अपनी सेक्स लाइफ को इंटरेस्टिंग बनाना है तो जान लें इन बातों को.

स्पर्श करेगा कमाल
किसी ऐसे समय में पार्टनर को छूना जब उन्हें उसकी बिल्कुल उम्मीद न हो, उन्हें काफी खुश कर सकता है. ऑफिस से आने पर उन्हें टाइट हग दें. थकान होने पर पार्टनर का सिर दबा दें या फिर उनकी बात सुनते हुए उनका हाथ थाम लें. ये छोटी-छोटी बातें आपके बीच की दूरियों को कम करने का काम जरूर करेंगी.

सरप्राइज किसे अच्छे नहीं लगते
किसी खास मौके जैसे बर्थडे या ऐनिवर्सरी पर तो आपके पार्टनर को आपसे गिफ्ट मिलने का इंतजार होगा ही. लेकिन कभी-कभी बिना किसी खास मौके पर भी उन्हें सरप्राइज करेंगे तो उन्हें काफी अच्छा लगेगा.

सेक्स का तड़का
अपनी इच्छाएं खुलकर अपने पार्टनर को बताएं. उन्हें भी अपनी मनपसंद बातें बताने के लिए कहें. जानें कि आपके पार्टनर को क्या अच्छा लगता है. यह सेक्सटिंग हो सकता है, रोलप्ले या कोई नया सेक्स पोजिशन. किसी दिन प्लान करके उनकी और अपनी सारी फैंटसीज को पूरी करें.

लव लेटर
विडियो कॉल और वॉट्सऐप के इस दौर में लव लेटर लिखने का ख्याल कैसा है? किसी चिट्ठी में अपने जज्बात लिखकर उनसे जाहिर करना बेहद प्यारा होता है. आपके पार्टनर को भी यह काफी स्पेशल फील कराएगा. आपके रिश्ते में एक लव लेटर रोमांस का जबरदस्त तड़का लगा सकता है.

Back to top button