इंतजार हुआ खत्म फिर एक बार दि कपिल शर्मा शो पर साथ नजर आएगे कपिल शर्मा और डॉ गुलाटी, होगी धमाकेदार वापसी

सुनील ग्रोवर, दि कपिल शर्मा शो पर वापस आ चुके हैं. लेकिन वे बतौर डॉक्टर मशहूर गुलाटी या गुत्थी के किरदार में नहीं बल्कि एक सेलेब्रिटी के तौर पर नज़र आएंगे. सुनील ग्रोवर ने कपिल के जिस शो के साथ देश भर में जबरदस्त सफलता हासिल की अब उसी शो पर कपिल शर्मा उनकी मेहमाननवाज़ी करते नज़र आएंगे. रिपोर्ट के अनुसार, सुनील अपनी फिल्म ‘भारत’ को प्रमोट करने पहुंचेंगे. सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ ही सुनील भी इस फिल्म में गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे. जाहिर है, कपिल के फैंस के लिए ये बेहद अजीब और दिलचस्प नज़ारा होगा.  

गौरतलब है कि सुनील के शो ‘कानपुर वाले खुरानाज’ के बंद होने पर अफवाहों का दौर शुरु हुआ था कि सुनील जल्द कपिल शर्मा के शो पर वापसी कर सकते हैं. हालांकि स्टार प्लस की शो डायरेक्टर प्रीति सीमोज़ ने साफ किया कि सुनील फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग के बाद ‘कानपुर वाले खुरानाज़’ के एपिसोड्स के शूट को पूरा करेंगे. फिलहाल सुनील का कॉमेडी शो ऑन एयर नहीं चल रहा है लेकिन कुछ समय में ये शो अपने बाकी एपिसोड्स के साथ वापसी करेगा. हालांकि ये भी सच है कि सुनील की देश भर में लोकप्रियता के चलते कपिल उन्हें जल्द से जल्द अपने शो पर वापस लाना चाहते हैं.

कपिल ने उम्मीद जताई थी कि सुनील उनके शो पर वापस आ सकते हैं. उन्होंने कहा था , ‘आप पुरानी बातों को छोड़िए. सुनील मेरा दोस्त है और उसके पास कुछ फिल्म की कमिटमेंट्स हैं. वे सलमान खान की फिल्म भारत में काम कर रहे हैं. इसके अलावा विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा भी तैयार है. मैं उनसे मिला हूं और उनके साथ मैंने शो का कॉन्सेप्ट भी शेयर किया था. उन्होंने अपनी कमिटमेंट्स के बारे में बताया था लेकिन हमें अपना शो दीवाली तक शुरू करना है. फिल्मों की कमिटमेंट्स अक्सर 30-40 दिनों की होती है. अपने बिजी शेड्यूल से फ्री होते ही वे हमारे शो को जॉइन कर सकते हैं.’

सिद्धू को शो से हटाने के फैसले के बीच आए सलमान खान, चैनल को ये कहकर रोक दिया

सुनील ग्रोवर ने भी अपने बयान से उम्मीद जताई थी कि वे कपिल के शो पर वापसी कर सकते हैं. उन्होंने कहा था, ‘कपिल का शो आ रहा है और मेरी दुआएं उनके साथ हैं. कपिल एक बेहतरीन एंटरटेनर हैं जो लोगों को काफी हंसाते हैं. अगर भगवान ने चाहा तो यकीनन हम दोबारा साथ काम करेंगे.’

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की बातों से साफ जाहिर है कि जल्द ही एक बार फिर दर्शकों को कपिल शर्मा के शो पर डॉ गुलाटी का जलवा देखने को मिल सकता है.

Back to top button