इंडिया-पाक मैच में शाहरुख ने दिया बड़ा तोहफा…देखकर यकीन नही होगा आपको!

कल यानि रविवार को इंडिया पाकिस्तान का फाइनल है और हर कोई बेसब्री से मैच का इंतजार कर रहा है। लेकिन मैच के साथ ही शाहरुख खान भी एक तोहफा देने वाले हैं जो आपकी एक्साइटमेंट बढ़ा देगा। जी हां दरअसल शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल के दो मिनी 30 सेकेंड के क्लिप और एक गाना का भी टीजर रिलीज होने वाला है। इंडिया-पाक मैच में शाहरुख ने दिया बड़ा तोहफा...देखकर यकीन नही होगा आपको!

एक तो भारत-पाकिस्तान के मैच की एक्साइटमेंट ऊपर से शाहरुख खान की अगली फिल्म का ट्रेलर। भला मैच में इससे शानदार और क्या हो सकता है। आपको बता दें कि जब हैरी मेट सेजल 4 अगस्त को रिलीज की जाएगी।  सलमान..सुनील ग्रोवर के शो के बाद आया ऐसा तूफान..होश उड़ जायेंगे SHOCKING..स्टार जोड़ी की ऐसी तस्वीरें..मुंडवा लिया सर..दंग रह जाएंगे !

रामनाथ कोविंद होंगे राष्ट्रपति पद के लिए NDA उम्‍मीदवार, समर्थन पर सीएम की चुप्पी…

SHOCKING..लीक हो गया बेहद प्राइवेट सेक्स टेप..एक्ट्रेस का बुरा हाल..अकेले में देखें तस्वीरें Featured Posts शाहरुख खान लंबे समय बाद किसी रोमांटिक अवतार में नजर आ रहे हैं। इसके साथ खास बात ये है कि फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है। शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी को लोग पसंद करते हैं और पहले भी रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान में उन्हें साथ में पसंद किया गया।

Back to top button