आतंकवादियों के सर काट उनकी सब्ज़ी बनाती है ये महिला, पूरी खबरे पढ़कर हिल जाओगे…

खबर के मुताबिक, सिरकत की रहने वाली वहीदा ने IS आतंकियों के हाथों अपना पूरा परिवार खो दिया है। आतंकियों ने उनके पिता, 3 भाई और एक के बाद एक कर दोनों पतियों की जान ले ली। वहीदा पर 6 बार जानलेवा हमला किया गया, लेकिन वो हर बार बच निकलने में कामयाब हुईं।

इसका बदला लेने के लिए वहीदा ने IS आतंकियों के खात्मे को लेकर कैंपेन छेड़ रखा है। वो न सिर्फ आतंकियों का सफाया कर रही हैं, बल्कि मौत के बाद भी उनके साथ वही क्रूरता बरत रहीं, जैसी आ’तंकी बरतते हैं।

वहीदा आतंकियों के सिर कलम कर उन्हें पकाती हैं और उनकी बॉडी आग में झुलसा देती हैं। उन्होंने अपने दुश्मनों के साथ क्रूरता की फोटोज अपने फेसबुक पेज पर भी पोस्ट कर रखी हैं। पिछले हफ्ते उन्होंने लोकल मीडिया को बताया था कि वो 18 आतंकियों को मार चुकी हैं।

धरती से खत्म हो रहा गज राज, 170 में से अब 2 ही प्रजातियां बची

ISIS की हिट लिस्ट में वहीदा का नाम सबसे ऊपर आता है और उन्हें लगातार धमकी मिलती रहती हैं। वहीदा 2004 से अल जुमाएली (उम हनादी) नाम के मिलिटिया ग्रुप से जुड़ी हैं, जो सिरकत में काम कर रहा है। ये ग्रुप ISIS के आतंकियों को खदेड़ने में सरकारी फोर्स की मदद करता है। पिछले हफ्ते उन्होंने 50 फाइटरर्स के ग्रुप के साथ शिरकत सिटी सेंटर को IS से अपने कब्जे में लिया।

Back to top button