आजतक कही कभी नही मिला होगा किसी को कूलर पर ऐसा भारी डिस्काउंट, मात्र इतने रूपये में…

दुनिया के हर इंसान के लिए सभी मौसम की तुलना मे गर्मी का मौसम असहनशील होता है और भारत मे गर्मी के मौसम ने अपनी तीव्र गर्मी फैलानी शुरू कर दी है.और इस गर्मी से बचने के लिए लोग कूलर फैन की खरीदारी करते हैं. क्योंकि गर्मी के इस मौसम में केवल कूलर और फैन ही राहत दिलाता है. ऐसे में जो लोग कूलर खरीदने जा रहे हैं तो उनके लिए बड़ी खुशखबरी आई है. ऐसे में कूलर खरीदने से पहले इस खबर को जरूर पढ़ लें आइये इस खुशखबरी के बारे में जान लेते हैं. आप हम आपको उन कूलरो के बारे मे जानकारी देने जा रहे है जिसके खरीदी करने पर आपको 45 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

इस भर गर्मी के मौसम मे ग्राहको के लिए खुशखबरी यह है कि उन्हें अब सस्ती कीमतों में कूलर खरीदने का मौका मिल पाएगा. दरअसल ई-कॉमर्स साइट से कूलर खरीदने पर कंपनी द्वारा लोगों को 45 फीसदी की छूट दी जा रही है. यानि इस गर्मी में ई-कमर्स साइट लोगों को ठंडक का एहसास दिलाने जा रही हैं. ई-कॉमर्स साइट से 5,000 रुपए में कूलर खरीद पाएंगे. इस डिस्काउंट के लाभ लेने के लिए आपको ऐमज़ॉन वेबसाइट पर जाना होगा.

अगर भूल से भी गायब हो गया है आपका मोबाइल, तो अपनाये यह तरीका तुरंत…

ऑनलाइन ई-कॉमर्स साइट ‘फ्लिप्कार्ट’ पर ‘कूलिंग डेज’ ऑफर के तहत एयर कूलर्स की खरीदारी पर 45 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा हैI इस वेबसाइट पर आप कम से कम 5,000 रुपए में कूलर खरीद पाएंगे. इस ऑफर का लाभ फ्लिप्कार्ट ‘कूलिंग डेज’ ऑफर के माध्यम उठा पाएंगे.इस ऑफर की वजह से आपकी जेब को भी इस गर्मी मे राहत मिलेगी.​ 

Back to top button