आकाश अंबानी की प्री-वेडिंग में हुआ जमकर धमाल, आमिर-शाहरुख समेत कई बड़े सेलेब्स ने लगाए चार चांद

इन दिनों स्विटजरलैंड में इंडियन बॉलीवुड गानों की आवाज गूंज रही है, ऐसा नहीं कि वहां के लोग अचानक से बॉलीवुड सॉन्ग सुन रहे हैं बल्कि वहां तो अंबानी परिवार का जश्न चल रहा है. जी हां! आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के प्री वेडिंग बैश के वीडियो सामने आ रहे हैं. जिनमें बॉलीवुड के गानों पर अंबानी और मेहता परिवार के सदस्य झूमते नजर आ रहे हैं. लेकिन साथ में अंबानी परिवार की होने वाली बहू श्लोका के साथ आमिर खान और शाहरुख खान जैसे बॉलीवुड सेलेब्स भी चार चांद लगा रहे हैं. आकाश अंबानी की प्री-वेडिंग में हुआ धमाल, आमिर-शाहरुख समेत कई सेलेब्स ने लगाए चार चांद

इस पार्टी के कुछ इनसाइड वीडियोज सामने इंटरनेट पर सामने आए हैं. इन वीडियोज के सामने आते ही अब यह वायरल हो चुके हैं. इनमें जहां एक वीडियो में आमिर खान और मुकेश अंबानी की बातचीत सामने आई है तो वहीं एक वीडियो में मुकेश अंबानी की समधन उनके सामने गाने गाते हुए दिख रही हैं. लेकिन इन सबसे ज्यादा खास है वह वीडियो जिसमें अंबानी परिवार की होने वाली बहू आमिर खान के साथ डांस कर रही हैं.

जहां इस वीडियो में अंबानी की होने वाली समधन सुपरहिट गाना ‘सामने समधी जी गा रही समधन है…’ गा रही हैं. वहीं अगले ही पल यहां का सेंटी माहौल मजाकिया तब हो गया जब मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी के लिए गाते नजर आए, ‘ओ मेरी जोहरा जबीं’. 

यहां एक वीडियो में मिस्टर परफेक्सनिस्ट आमिर खान खुद को लड़की वाला बता रहे हैं. उनका कहना है कि 30 साल से वह मेहता परिवार से जुड़े हुए हैं, उन्होंने श्लोका को बचपन से देखा है. ऐसे में वह अंबानी परिवार यानी लड़के वाले नहीं बल्कि इस वक्त पर लड़की वाले बनकर शामिल हुए हैं. 

इतना ही नहीं मेहता परिवार से आमिर कितने करीब हैं यह तो तब पता लगाता है जब अंबानी परिवार की होने वाली बहू श्लोका स्टेज पर आमिर खान के साथ ठुमके लगाती नजर आती हैं. श्लोका और आमिर ने ‘आती क्या खंडला’ पर जमके डांस किया. 

इन वीडियोज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस तरह अंबानी और मेहता परिवार के इस कार्यक्रम में बॉलीवुड की हस्तियों ने चार चांद लगाए. बता दें कि आकाश और श्लोका की सगाई पिछले साल मार्च में हुई थी. दोनों ने साथ में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई की है और अगले महीने वे शादी के बंधन में बंधेंगे.

देखे विडियो –

Back to top button