ऐसे हैं आईएस आतंकी, भूख से तड़पती महिला को खिलाया उसी के बच्चे का मीट !!

इस्लामिक स्टेट (आईएस) दहशत और क्रूरता का दूसरा नाम है. इसकी एक बेहद चौंका और डरा देने वाली खबर सामने आई है. इराक में आईएस आतंकियों ने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए अपने यहां बंधक बनाई हुई यजीदी सेक्स स्लेव को उसका ही बच्चा पकाकर खिला दिया. इस बात का खुलासा इराकी सांसद वियान डाखिल ने मिस्र के एक टीवी चैनल के दिए गए इंटरव्यू में किया.

आईएस आतंकी, भूख से तड़पती महिला

डाखिल ने आईएस के चंगुल से वापस लौटकर आई एक महिला की आपबीती को टीवी चैनल पर बताया. उन्होंने बताया कि महिला को आतंकियों ने तीन दिनों से भूखा-प्यासा रखा था. चौथे दिन उसे एक थाली में मीट के साथ चावल परोसा गया. बेहद भूखी इस महिला ने खाना खा लिया. उसके खाना खा लेने के बाद आतंकियों ने बताया कि उसने जो मीट खाया है वो उसके एक साल के बच्चे का ही था, जिसे उन्होंने छीन लिया था.

अभी अभी: अमेरिका की वजह से चीन रोया खून के आंसू, इस देश से हाथ मिलकर अब करेगा…

इसका जिक्र करते हुए सांसद की आंखों में आंसू आ गए. ये कहानी सुन इंटरव्यू लेने वाला शख्स भी परेशान हो उठा और अपना चेहरा हाथों से ढक लिया. 

आईएस की क्रूरता की ऐसी ये एक कहानी नहीं है. एक अन्य घटना के बारे में जिक्र करते हुए दाखिल ने बताया कि आतंकियों ने एक 10 साल की लड़की के साथ उसके पिता और बाकी 5 बहनों के सामने ही तब तक दुष्कर्म किया जब तक वह मर नहीं गई.

सीरिया और ईराक में आईएस के आंतकियों द्वारा यजीदी समुदाय के लोगों पर अत्याचार और नरसंहार की खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं. आतंकी यजीदी महिलाओं और बच्चों को बंधक बनाकर ले जाते हैं और उन्हें सेक्स स्लेव बनाकर रखते हैं. इन में से कई लड़कियों की उम्र 14 साल से भी कम हैं. माना जाता है कि इस समय आईएस के गढ़ में लगभग 3000 लोग कैद में हैं.

Back to top button