अस्पताल में भर्ती लता मंगेशकर की हालत को लेकर आठवे दिन आई ये…खबर

आठ दिन से अस्पताल में भर्ती लता मंगेशकर की हालत में पहले से सुधार देखा जा रहा है. होश में आकर उन्होंने अपने पारिवारिक सदस्य से बात भी की है और काफी दिनों तक लिक्विड डायट लेने के बाद मुंह से खाना भी खाया है. हालांकि डिस्चार्ज को लेकर पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है. सूत्रों ने एबीपी न्यूज़ को उनके डिस्चार्ज की तारीख को लेकर पूछे गये सवाल पर फिलहाल कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है.

ब्रीच कैंडी अस्पताल के एक डॉक्टर ने भी नाम नहीं बताने की शर्त में एबीपी न्यूज़ को जानकारी दी की लता मंगेशकर की हालत में पहले से बेहतर है. एबीपी न्यूज़ को इस बात की भी जानकारी मिली है कि अब अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर प्रतिष्ठित व पद्मभूषण प्राप्त डॉक्टर फारूख उदवाडिया लता मंगेशकर के इलाज का नेतृत्व कर रहे हैं और उनकी देखरेख में लता की तबीयत में सुधार देखा जा रहा है.

बता दें कि आज आठवां दिन है जब दक्षिण मुम्बई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में लता मंगेशकर को भर्ती कराया गया है. स्वर कोकिला लता मंगेशकर को पिछले सोमवार की रात सांस लेने में गहरी तकलीफ, गहरे संक्रमण और निमोनिया के चलते अस्पताल में दाखिल कराया गया था.

लता दीदी की एक बेहद करीबी पारिवारिक सदस्य ने एबीपी न्यूज़ से बात की और उनकी तबीयत में सुधार को लेकर अपनी खुशी जताते हुए कहा, ‘लता दीदी की तबीयत अब‌ पहले से काफी बेहतर है. आप सभी की दुआएं काम आ रही हैं और वो जल्द ही अपने‌ घर में होंगी.”

Back to top button