लीक हुआ बाहुबली की मां का अश्लील MMS

जी हाँ!! आज-कल रोज़ किसी-न-किसी का अश्लील MMS जरूरर वायरल हो जाता है| अब दक्षिण भारतीय फिल्मों की हिरोईनों के लगातार अश्लील MMS लीक होते नजर आ रहे हैं। पहले भी हंसिका मोटवानी, राधिका आप्टे और वसुंधरा कश्यप जैसी अभिनेत्रियों के एमएमएस लीक हुए थे। अब इस कड़ी में एक और नया नाम जुड़ गया है। यह नाम है साउथ इंडस्ट्री की बेहद चर्चित अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी का। हाल ही में इंटरनेट पर इनका एमएमएस भी लीक हुआ है। जिसे भारी मात्रा में देखा गया है। ये सभी अभिनेत्रियां इंटरनेट जालसाजों का शिकार बन रही हैं। ये लोग नेट पर ऐसे आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो डाल देतें है।

लीक हुआ बाहुबली की मां का अश्लील MMSकरण जौहर के बेडरूम में मिली इस सुपरस्टार की बीवी…

हाल ही में अनुष्का जैसी दिख रही एक लड़की का अश्लील MMS नेट पर डाला गया है। यह वीडियो बडी तेजी से व्हाट्सएप और सोशल मीडिया में फैल रहा है। पुराने लीक एमएमएस की जैसे इस वीडियो की क्वालिटी भी खराब है। ऐसा लग रहा है मानो किसी ने छुपे हुए कैमरे से ऎसी शर्मनाक हरकत की हो।
इस बारे में लोगों का कहना है कि अनुष्का की छवि खराब करने के लिए यह फर्जी वीडियो बनाया गया है। अनुष्का की ओर से अभी तक इस एमएमएस को लेकर कोई बयान नहीं आया है। पिछले माह हंसिका का भी ऎसा ही वीडियो सामने आया था, जिसमें वे नहाती हुई दिख रही थीं। उससे भी कुछ समय पहले राधिका की नग्न तस्वीरों के सामने आने से हल्ला मचा था। अब यह जानना दिलचस्प होगा कि अनुष्का इस बारें में क्या बयान देती हैं।

Back to top button