अरुण जेटली के निधन से दुखी शशि थरूर ने कहा, ऐसी थी उनके साथ पहली मुलाकात

पूर्व वित्‍तमंत्री अरुण जेटली के निधन से वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता शशि थरूर भी बेदह दुखी हैं. उन्‍होंने अरुण जेटली के साथ अपनी एक तस्‍वीर को ट्वीटर पर साझा करते हुए अपनी पहली मुलाकात को याद किया है. उन्‍होंने अपने ट्विटर संदेश में लिखा है कि वह अपने मित्र और दिल्‍ली विश्‍वविद्यायल के सीनियर अरुण जेटली के निधन से बेहद दुखी है.

उन्‍होंने अपने ट्वीटर संदेश में लिखा है कि अरुण जेटली से उनकी पहली मुलाकात तब हुई थी, जब वे दिल्‍ली विश्‍वविद्यायल छात्र संघ (DUSU) के अध्‍यक्ष थे. उस समय शशि थरूर सेंट स्‍टीफेंस कालेज यूनियन के अध्‍यक्ष थे. उन्‍होंने लिखा है कि राजनै‍तिक मतभेदों के बावजूद हम एक दूसरे का न केवल सम्‍मान करते थे, बल्कि हमारे बीच स्‍वस्‍थ्‍य संवाद होता था.

UAE में हैं पीएम मोदी, फिर भी अरुण जेटली के परिवार ने उनसे यह बड़ी मांग…

शशि थरूर ने अपने ट्वीटर संदेश में लिखा है कि यह परंपरा लोकसभा में भी जारी रही. उन्‍होंने कहा है कि बजट बहस के दौरान हमारे बीच हमेशा एक स्‍वस्‍थ्‍य संवाद रहा है. उन्‍होंने अपने संदेश में अरुण जेटली के निधन को भारत का बहुत बड़ा नुकसान बताया है. वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता शशि थरूर ने अपने शोक संदेश के साथ पूर्व की एक तस्‍वीर भी साझा की है. जिसमें वे और अरुण जेटली प्रसन्‍न मुद्रा में नजर आ रहे हैं.

उल्‍लेखनीय है कि पूर्व वित्‍त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार दोपहर दिल्‍ली के एम्‍स हॉस्पिटल में निधन हो गया है. उन्‍हें 9 अगस्‍त को एम्‍स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. एम्‍स प्रशासन के अनुसार, अरुण जेटली का निधन शनिवार को दोपहर 12:07 बजे हुआ है. पिछले दिनों अरुण जेटली को एक्‍स्‍ट्राकारपोरल मेंब्रेन ऑक्‍सीजनेशन (ECMO) और इंट्रा ऐरोटिक बैलून (IABP) सपोर्ट पर रखा गया था.

Back to top button