अमेरिका में पति-पत्नी और पांच 5 बच्चो की जलाकर हुई मौत

एक्रॉन : अमेरिका में ओहियो प्रोविन्स के एक्रॉन के एक घर में सोमवार तड़के आग लगने से पति-पत्नी और उनके 5 बच्चों की जलकर मौत हो गई. यह घर क्लैपबोर्ड (लकड़ी) से बना था. हालांकि फ़िलहाल आग लगने का कारण पता नहीं चला है. लेकिन आग की भेंट चढ़े इस परिवार के मारे गए बच्चों की उम्र 11 माह से लेकर 14 साल तक बताई जा रही है.

अमेरिका में पति-पत्नी और पांच 5 बच्चो की जलाकर हुई मौत

मिली जानकारी के अनुसार परिवार वालों ने मारे गए लोगों की पहचान डेनिस हगिंस (35), एंगेला बॉग्स (38), जेरेड बॉग्स (14), डायसिसया हगिंस (6), कायली हगिंस (5), एलिविया हगिंस (3) और कैमरोन हगिंस (11 माह) के रूप में की है.इस हादसे में घर का पालतू कुत्ता भी मारा गया है.

ये भी पढ़े: कुलभूषण जाधव का केस: जब पाकिस्तान के हाथ मिलाने पर भारत ने किया नमस्कार

डेनिस के 20 साल के बेटे टेनिस हगिंस द्वारा पिता को अपने घर आने की खबर देने के लिए फोन किया था लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर अन्य रिश्तेदार से इस हादसे की खबर लगी.टेनिस हगिंस ने बताया कि उनके पिता इलेक्ट्रिशियन थे. इस हादसे के बारे में फायर चीफ क्लेरेंस टुकर ने बताया कि घटना स्थल पर तड़के करीब 3 बजे पहुंचे. तब तक आग फैल चुकी थी. यह डबल स्टोरी क्लैपबोर्ड हाउस था. इस इलाके में अधिकांश क्लैपबोर्ड हाउस ही हैं. आग लगने के  कारणों  को खोजा जा रहा है

Back to top button