अमेरिका का ये आदमी पहनता है इतनी महंगी घड़ी, कीमत जानकर अंबानी भी हो जाएगे हैरान…

अमेरिकन पोकर प्लेयर और प्लेबॉय मिलियनेयर डेन बिल्जेरियन अपने प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने के लिए हाल ही में भारत आए थे। उन्‍होंने भारत के सबसे बड़े पोकर इवेंट “इंडिया पोकर चैम्पियनशिप” में भी शिरकत की थी। उन्हें मुंबई की सड़कों पर घूमते देखा गया।

डेन बिल्जेरियन (Dan Bilzerian) को सफेद टी-शर्ट और शॉर्ट्स में देखा गया। लेकिन उनकी घड़ी की हर तरफ चर्चा हो रही है। उन्होंने इतनी महंगी घड़ी पहनी थी कि भारत में उतने में नया घर आ जाए। सोशल मीडिया पर उनकी घड़ी चर्चा का विषय बनी हुई है।

डेन बिल्जेरियन ने जो घड़ी पहनी थी, उसका नाम Richard Mille RM11-03 है, जिसकी कीमत 191,500 डॉलर (1.36 करोड़ रुपये) है। बता दें, बिल्जेरियन 150 मिलियन डॉलर के मालिक हैं। अब सोचने वाली बात है कि इस घड़ी में ऐसा क्या खास है कि इसकी कीमत करोड़ो में है। बता दे, इस घड़ी को McLaren के इंजीनियर्स और डिजाइनर्स ने तैयार किया है। इस घड़ी को पिछले साल जेनेवा इंटरनेशनल मोटर शो में लॉन्च किया गया था और इस तरह की केवल 500 घड़ियां ही बनाई गई थी। इस घड़ी में टाइटेनियम पुशर्स लगे हैं, जो McLaren 720S कार की हेडलाइट्स जैसे दिखते हैं। यही नहीं इस घड़ी में 5 टाइटेनियम क्राउन लगे हैं, जो McLaren कार के व्हील में लगे रहते हैं।

ना आपने सुना होगा ना देखा होगा, सिर्फ और लड़कियों के इस अंग का यहाँ होता है प्रदर्शन

बता दे, मशहूर अमेरिकन पोकर प्लेयर Dan Bilzerian को द किंग ऑफ इंस्टाग्राम के नाम से भी जाना जाता है। उनके लग्जरी स्टायल के लिए वे पूरी दुनिया में मशहूर हैं।

Back to top button