अभी अभी: WWE सुपरस्टार बिग शो की रेसलिंग रिंग में हुई मौत, मचा हाहाकार

सोशल मीडिया पर झूठी अफवाहों का जाल दिन पर दिन फैलता जा रहा है। कुछ महीने पहले ये अफवाह फैल रही थी कि डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार जॉन सीना की कार एसिडेंट में मौत हो गई।

खुशखबरी: सरकार का बड़ा ऐलान मात्र 25 रुपए में मिलेगा 25 लाख का घर, अभी करें आवेदन

अब रैसलिंग न्यूज सोर्स की रिपोर्ट के अनुसार एक और पूर्व वल्र्ड चैम्पियन के बारे में ऐसी ही अफवाह सामने आई है, जैसे सीना के बारे में आई थी।खबर है कि रैसलिंग स्टार बिग शो की कार हादसे में मौत हो गई है। ये खबर डब्ल्यूडब्ल्यूई के ब्लॉग से आई। बिग शो की मौत की ये झूठी खबर कुछ दिनों से सोशल मीडिया में भी काफी वायरल हुई।
जैसे ही इस अफवाह की जानकारी मेन स्ट्रीम मीडिया तक पहुंची तो उन्होंने द एसोसिएटिड़ प्रेस ने डब्ल्यूडब्ल्यूई से पूर्व वल्र्ड चैम्पियन के बारे में जानकारी ली, और जल्द ही उसी सिलसिले में प्रेस रिलीज जारी कर उन अफवाहों को झूठा करार दिया।
वर्ल्ड रैसलिंग एंटरटेनमेंट के स्पोकपर्सन क्रिस बेलिट्टी ने बताया कि बिग शो अभी जिंदा और स्वस्थ हैं। उन्होंने साथ में ये भी कहा कि वो ब्लॉग साइट का डब्ल्यूडब्ल्यूई की ऑफिशियल साइट से कोई लेना देना नहीं हैं। बता दें कि 10 दिसंबर को द शॉर्ट रिटन ब्लर्ब ने ये दावा किया कि बिग शो को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया, जहां उनकी मौत हो गई। 
लाइवइंडिया.लाइव से साभार…
Back to top button