अभिषेक बच्चन की फेवरेट है सलमान खान-ऐश्वर्या की ये रोमांट‍िक फिल्म

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल में से एक हैं. दोनों ने साथ में ज्यादा फिल्में नहीं की हैं लेकिन इनके फैंस की कमी नहीं है. फिल्म गुलाब जामुन में अभ‍िषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ नजर आने वाले हैं. हाल में एक चैट शो में अभिषेक से उनकी फेवरेट रोमांटिक फिल्म के बारे में पूछा गया. सवाल के जवाब में बच्चन ने जिस फिल्म का नाम लिया आप भी उसके बारे में सुनकर हैरान हो जाएंगे.

अभ‍िषेक बच्चन ने बताया कि उन्हें हम द‍िल दे चुके सनम बहुत पसंद है. ये फिल्म 1999 में रिलीज हुई थी, जिसे संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था. जिसमें सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने काम किया था. इस मूवी में दोनों की केमेस्ट्री देखने लायक थी. इसी फिल्म के बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी थी. ऐश्वर्या की सलमान की फैमिली के साथ अच्छी बॉन्डिग भी हो गई थी. लेकिन दोनों की लव स्टोरी किसी मुकाम पर नहीं पहुंच सकी और इनका ब्रेकअप हो गया.

सलमान से अलग होने के बाद ऐश्वर्या ने कभी सलमान के साथ काम नहीं किया.उसके बाद ऐश्वर्या और अभिषेक ने एक साल एक दूसरे को डेट किया फिर 20 अप्रैल, 2007 को शादी कर ली थी. उस समय ऐश्वर्या 33 और अभिषेक 31 के थे.बता दें कि ‘बंटी और बबली’ के ‘कजरा रे’ गाने की शूटिंग के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था.ऐश्वर्या की शादी का पूरा अटायर 75 लाख रुपए का था. किसी एक्ट्रेस ने पहली बार अपनी शादी पर इतनी महंगी साड़ी पहनी थी.

Back to top button