अपने नल पर बर्तन मांज रही थी भाभी, अचानक पीछे से आया देवर और कर दिया ऐसा काण्ड, जानकर हिल जायेगी आत्मा

एक बार फिर से अपराध के मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. आप सभी को बता दें कि यह मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच के कैसरगंज थाना क्षेत्र का है. जहाँ के मजरे उदित सिंह पुरवा में सोमवार सुबह जमीन बंटवारे को लेकर देवर ने अपनी भाभी की धारदार हथियार से हमला कर नृशंस हत्या कर दी है. जी हाँ, इस मामले में हत्या करने के बाद देवर मौके से फरार भी हो चुका है और अब उसकी खोजबीन की जा रही है. इस मामले में घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

वहीं मामले में बताया गया है कि थाना क्षेत्र निवासी मंजू देवी (45 वर्ष) पत्नी रामेंद्र सिंह सुबह अपने घर के सामने लगे नल पर बर्तन साफ कर रही थी उसी दौरान पीछे से उस्का देवर आ गया और देवर अमरनाथ उर्फ पुत्तन पुत्र भिखारी सिंह ने बांके से उस पर हमला कर दिया. उसके बाद उसने गर्दन, हाथ व जबड़े पर ताबड़तोड़ वार किए. बताया जा रहा है कि उस समय लोगों के सामने कत्ल हो रहा था लेकिन कोई हत्यारे को रोकने की हिम्मत नहीं जुटा सका और ग्रामीणों के अनुसार वह तब तक वार करता रहा,

अगर आपके पास मौजूद हैं ये कुछ पुराने सिक्के तो बन सकते हैं अरबपति, जानिए आखिर कैसे

जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. इस मामले में बताया गया है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग गया. बताया गया है कि इस घटना के दौरान पति शौच गया हुआ था और जब वह वापस लौटा तो देखा कि पत्नी का शव नल के पास पड़ा हुआ था और जैसे ही उसने यह सब देखा उसने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. सुचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपी की तलाश में जुट गई है.

Back to top button