अपने नए लुक से पहचान में ही नहीं आ रही हैं पामेला एंडरसन

किसी जमाने में हॉलीवुड के सबसे हॉट एक्ट्रेस रही पामेला एंडरसन ने जब फ्रांस में शनिवार को फ्रेंच ड्रामा 120 बीट्स पर मिनट के प्रीमियर के लिए 2017 कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर कदम रखा तो उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा था. स्पोर्टिंग स्लिक्ड बैक हेयर और विविएने वेस्टवुड फ्रॉक में इस पूर्व बेवाच बेब का नया रूप जब इंटरनेट पर आया तो सभी लोग उनके इस अलग रूप को देखकर चकित रह गए.

अपने नए लुक से पहचान में ही नहीं आ रही हैं पामेला एंडरसन

अपने ब्लोंड बालों और हॉट स्टाइल की वजह से पहचाने जाने वाली पामेला ने फिल्म फेस्टिवल की ड्रेस के लिए कुछ नाटकीय बदलावों का चयन किया, जिसमें संरचित और रूस्ड नीला गाउन भी शामिल था, और बड़े आकार के झुमके भी थे।

ये भी पढ़े: टीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो ने विदेश में खूब मचा रखा है धमाल

एंडरसन निश्चित रूप से कान फेस्टिवल में उपस्थिति देकर चर्चा का विषय जरूर बन गयी है लेकिन वह एक्टिविज्म की दुनिया में भी नाम कमा रही है। इससे पहले सप्ताह में, पामेला ने पेरिस के प्रसिद्ध होटल जॉर्ज वी में ग्लोबल गिफ्ट गाला में भाग लिया था उन्हें इस गाला में फिलांथ्रोपिस्ट (परोपकारी) पुरस्कार से सम्मानित किया गया। अवार्ड के बाद की स्पीच में आइकन ने स्वीकार किया, “मैं कभी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती था। यह अचानक से ही हो गया था”. अभिनय में हो सकता है की वो अचानक से ही आयी हों लेकिन तथ्य यह है कि वह 25 साल से अधिक समय से प्रसिद्ध और प्रासंगिक बने रहने में वो सक्षम रही हैं. हाल ही में पामेला का रोमांटिक रूप से विकीलीक्स के विवादास्पद नेता जुलिएन असांजे से उनका नाम जोड़ा जा रहा है.

Back to top button