अपने अंगो का दान कर चुके है ये बॉलीवुड के सुपरस्टार, स्वयं पर गर्व महसूस करते है सलमान इस चीज़ का दान करके…..

अंगदान अपने आप में बहुत ही बड़ी और महान चीज है क्योंकि ये ऐसी चीज है जहाँ पर इन्सान एक बार डोनेट कर जाए तो हमेशा हमेशा के लिए अमर ही हो जाता है और यही इस दान की ख़ूबसूरती है तो चलिए फिर आज हम जानते है किन किन बॉलीवुड के सितारों ने कौन कौनसा अंग दान किया है? ताकि उनके बारे में जानकर के आपको भी कुछ तो सीखने को मिले और लोगो के अन्दर इससे इंस्पिरेशन भी आयेगी।

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की काफी जानी मानी अदाकारा है जिन्होंने लम्बे वक्त से फिल्मो में अपना रूतबा बनाया है और वो अपनी खूबसूरत आंखो की वजह से काफी मशहूर मानी जाती है ऐश ने अपनी वही खूबसूरत आँखे दान कर दी है।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा भी भारत में नही है और उन्होंने शादी भी एक अमेरिकी से कर ली है तो शायद वो अब वही रहे और गुजर बसर करे लेकिन भारत में रहते हुए प्रियंका ने एक फैसला लिया था कि वो अपने पूरे शरीर को डोनेट कर देगी।

आमिर खान

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान फिल्मो में तो हीरो है ही और साथ ही साथ रियल लाइफ में भी वो बहुत ही बढ़िया कलाकार है और उन्होंने अपनी आँखे, लीवर और किडनी के आलावा दिल भी डोनेट करने का फैसला किया है।

अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक कहे जाने वाले बच्चन साहब आखिर इन सबमे कैसे पीछे रह जाते? इसलिए उन्होंने भी अपनी आँखे डोनेट करने का फैसला लिया है और उनका ये कदम हजारो लोगो को ऐसा करने के लिए प्रेरित करेगा।

बर्बाद हो गया इन 4 बॉलीवुड के सितारों का करियर नशे की लत की वजह से, न. 3 हेरोइन थी…

सलमान खान

सलमान खान ने अपने शरीर की बोन मेरो दान करने का फैसला किया है जो किसी के भी शरीर में खून बनाने का काम करती है और सलमान ने जब ये फैसला लिया तब उनकी भी अच्छी खासी तारीफ़ हुई थी।

Back to top button