जब अचानक फ्लाइट में सामन रखने की जगह निकली लड़की, देखने वालों के उड़ गये होश…

हमारे यहां भारतीय ट्रेनों में ही देखने को मिलता है, जहां यात्री सफर के लिए सामान रखने वाली जगह पर लेटे नजर आते हैं। लेकिन जब फ्लाइट में ऐसा कुछ होता है, तो यकीनन वो शॉकिंग है। दरअसल, एक फ्लाइट में कमाल का वाक्या हुआ। जहां लोग सामान रखते हैं, वहां एक एयर होस्टेस छुपकर लेटी थी। जब यात्री सामान रखने के लिए सीट के ऊपरी कम्पार्टमेंट को खोला तो वह हक्का-बक्का रह गया। 

अब सोशल मीडिया ‘साउथवेस्ट एयरलाइन’ की यह तस्वीर वायरल हो रही है। यात्री वर्नी वेरन ने इसकी तस्वीर और विडियो शेयर की है। उन्होंने एयरलाइन को टैग करते हुए लिखा- ये क्या एक सपना है? बता दें, यह घटना अमेरिका की है। विमान नैशविले से फिलाडेल्फिया के लिए उड़ान भर रहा था। एयरहोस्टेस ऊपरी डिब्बे में बैठी थी।

6 साल की इस बच्ची ने खुद इस तरह से कमाए 55 करोड़, तरीका जानकर हिल गयी पूरी दुनिया…

साउथ एयरलाइंस ने कहा, ‘हमारे कर्मचारियों को उनके हास्य की भावना के लिए जाना जाता है और एयरहोस्टेस ने जो किया वो उसी का एक हिस्सा है। वो आगे कहते हैं- साउथवेस्ट एयरलाइन के कर्मचारी अपनी समझदारी और अनोखे प्रदर्शन करने के लिए मशहूर हैं। हमारे एक फ्लाइट अटेंडेंट ने बोर्डिंग के दौरान यात्रियों के साथ मस्ती करने का प्रयास किया। ‘साउथवेस्ट’ क्रू सुरक्षा का पूरा ध्यान रखता है।

Back to top button