अगर SEX की इच्छा मर जाती है तो अपनाये यह टिप्स…

जैसा की आप जानते हैं कि आज के समय में लोगों के खान पान में काफी परिवर्तन आ रहा है। जिसके कारण शरीर में कई तरह के रोग पनपने लगते हैं। ये बीमारियां अधिकतम शारीरिक कमजोरी के कारण ही पैदा होती है। आपने अक्सर देखा होगा कि शादी के कुछ साल बाद लोगो के अंदर यौन सम्बन्ध बनाने की इच्छा मर जाती है। लेकिन आज हम आपके लिए इस आर्टिकल में ऐसी टिप्स लेकर आए हैं। जो आपकी यौन संबंध बनाने की इच्छा को फिर से जगा देगी।अगर SEX की इच्छा मर जाती है तो अपनाये यह टिप्स...

1 अल्कोहल का सेवन करें

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि वैसे तो शराब पीना सेहत के लिए हानिकारक होतचा है। लेकिन कम मात्रा में अल्कोहल के सेवन से आपका तनाव कम हो जाता है। तथा यह दवा का काम करती है। इसके सेवन से आप रिलैक्स हो जाएंगे तथा आपका प्यार का मूड भी बनेगा।

2 लव फूड खाएं
बता दें कि ऐफ्रडिजीऐक को लव फूड भी कहा जाता है। ऐफ्रडिजीऐक खाने की उन चीजों को कहा जाता है जिसके सेवन के बाद सेक्सुअल डिजायर बढ़ता है। जैसे चॉकलेट, ऑयस्टर, केला, वनीला, रेड वाइन, तरबूज बेस्ट लव फूड हैं। इनके सेवन से आपकी संबंध बनाने की इचिछा फिर से जग जाएगी।

3 आपकी जानकारी के लिए बात दें कि संबंध बनाने की इचिछा को बेहतर बनाने के लिए अपनी डाईट में हर दिन की डाइट में पांच से नौ फल और सब्जियां शामिल करें। विटामिन और एंटीऑक्सिडेंट आपको तरोताजा रखते हैं और आपका मूड भी फ्रेश रहता है।

4 मसाज लें
बता दें कि अगर आपका पार्टनर स्ट्रेस में हैं या गुस्से में है तो बस कमरे की रोशनी कम कीजिए धीमा संगीत चलाइए। ऐसा करने से माहोल रोमांटिक हो जाएगा।

5 वर्जिश करें
बता दें कि जरूरी नहीं कि जिम में घंटों पसीने बहाएं। लेकिन थोड़ा बहुत व्यायाम करने से आप तनाव मुक्त होंगे वजन नियंत्रण में रहेगा। और आप अच्छा और हल्का महसूस करेंगे। यहब आफके शरीर को फिट रखने के साथ साथ यौनरुची भी बढ़ाने में कारगर होती है।

Back to top button