अगर बुधवार को इस समय कर लें यह काम, तो बहुत जल्द हो जायेंगे अमीर

हिन्दू धर्म ग्रंथों की माने तो बुधवार के स्वामी भगवान श्रीगणेश को माना जाता है। ऐसे में इस दिन कोई भक्त भगवान श्रीगणेश को प्रसन्न करने के लिए उनकी पूजा करें तो लाभ मिलता है साथ ही कुछ तांत्रिक उपाय भी वह चाहे तो कर सकता है क्योंकि इससे भी लाभ मिलता है। 
करें ये उपाय:
# किसी भी बुधवार के दिन सुबह स्नान आदि करने के बाद एक कांसे की थाली लेकर उस पर चंदन से ऊँ गं गणपतयै नम: लिख देना चाहिए और उसके बाद उस थाली में पांच बूंदी के लड्डू रखें व समीप स्थित किसी गणेश मंदिर में दान कर दें।
# यंत्र शास्त्र के अनुसार गणेश यंत्र बहुत ही चमत्कारी यंत्र है और घर में इसकी स्थापना बुधवार को या किसी शुभ मुहूर्त में करना चाहिए। इस यंत्र के घर में रहने से किसी भी प्रकार की बुरी शक्ति घर में प्रवेश नहीं कर पाती है।
# किसी भी बुधवार के दिन सुबह स्नान अदि करने के बाद समीप स्थित किसी गणेश मंदिर जाएं और भगवान श्रीगणेश को 21 गुड़ की ढेली के साथ दूर्वा चढ़ा दें जिससे लाभ होगा।
# अगर आपको धन की इच्छा है तो इसके लिए आप बुधवार के दिन सुबह स्नान आदि करने के बाद भगवान श्रीगणेश को शुद्ध घी और गुड़ का भोग लगाएं और उसके बाद घी व गुड़ गाय को खिला दें इससे धन लाभ होगा।
# शास्त्रों में भगवान श्रीगणेश का अभिषेक करने का विधान है इस वजह से बुधवार के दिन भगवान श्रीगणेश का अभिषेक करने से विशेष लाभ होता है।
Back to top button