अगर अंबानी की दामाद आनंद की महीने कमाई है इतनी, तो ईशा अंबानी की महीने की सैलरी जानकर उड़ जाएगे आपके होश…

बताते चलें कि आनंद पीरामल बड़े उद्योगपति पीरामल इंटरप्राइजेज के मालिक अजय पीरामल के बेटे हैं। आनंद यूनिवर्सिटी ऑफ पेनसिल्वेनिया से इकोनॉमिक्स में स्नातक हैं। इसके अलावा उन्होंने हार्वड बिजनेस स्कूल से एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स की है। वैसे जिन लोगों को इस शादी का इंतजार कर रहे हैं उनकी ब्रेसब्री खत्म हो जाएगी क्योंकि ये आज ही के दिन शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इतना ही नहीं ये भी बताते चलें की शादी से पहले की रस्में और प्रीवेडिंग सेरेमनी इन दिनों उदयपुर में धूमधाम से पूरी की जा रहीं हैं।

वहीं ये भी बता दें की हर कोई इन दोनों के बारे में काफी कुछ जानना चाहता है चाहे वो बड़ी बात हो या फिर छोटी। लेकिन आज हम आपको इनके बारे में कुछ ऐसी बात बताने जा रहे हैं जो शायद आपको पता नहीं होगी। ऐसे में लोग ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के बारे में जानना चाहते हैं कि दोनों में कितनी समानताएं हैं और कितनी असमानताएं हैं, तो आज हम आपको इनके बारे में सबकुछ बताने जा रहे हैं।

सबसे पहले तो आपको ये बता दें की ईशा अंबानी आनंद पीरामल से 6 साल छोटी हैं, इतना ही नहीं इन दोनों की राशियां अलग अलग हैं लेकिन इसके अलावा एक खास बात तो ये है की ये दोनों ही अपना जन्मदिन अक्टूबर महीने में ही सेलिब्रेट करते हैं। वहीं इसके अलावा ये भी बता दें की ईशा की राशि वृषभ है तो वहीं आनंद की राशि वृश्चिक है।

अडानी ग्रुप को लगा बड़ा झटका, तो इसलिए अब नही बेच पाएगे CNG

अगर बात करें इन दोनों के संपत्ति की तो ईशा अंबानी रिलायंस, जिओ इंफोकॉम और रिलायंस रिटेल वेंचर की निर्देशक सदस्यों में से एक हैं और उनकी नेट वर्थ है 11.5करोड़ अमेरिकी डॉलर। तो वहीं दूसरी ओर आनंद पीरामल की नेट वर्थ के बारे में कोई जानकारी नही है, लेकिन उनका रियल एस्टेट बिजनेस 2700 करोड़ रुपये का है।

ये तो हो गई इनकी समानता व असामनता की बात लेकिन इन सबसे दूर इन दोनों की जोड़ी वाकई में बेहद ही ज्यादा खुबसुरत है और ये दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं हो भी क्यों न भला ये तो इनके बचपन का प्यार है। इनकी जोड़ी देखकर ऐसा लगता है की मानो राम सिता की जोड़ी हो।

Back to top button