बोले अखिलेश: बसपा को वोट देने का मतलब बीजेपी की मजबूती

देवरिया: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को वोट करने का मतलब भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) को मजबूती प्रदान करना है। यादव ने यहां गौरीबाजार में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि बसपा को वोट किया जाता है तो यह मानकर चलना होगा कि इससे भाजपा मजबूत होगी।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सिर्फ ‘मन की बात’ करते
‘बुआ’ जी हमेशा रक्षाबंधन लेकर भाजपा की कलाई में बांधने के लिए तैयार रहती हैं। बसपा की मेरी ‘बुआ’ ऐसी नेता हैं जो अपने जीते जी अपनी ही पत्थर की मूर्ति स्थापित कराकर इतिहास रची हैं। उन्होंने कहा कि वे विकास तथा रोजगार क्या देंगी जिनके राज में विकास का सारा पैसा मूर्तियों पर ही खर्च होता है। यादव ने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सिर्फ ‘मन की बात’ करते हैं। अपने ढाई साल के कार्यकाल में कभी ‘काम की बात’ नहीं की। रेडियो पर ही मन की बात करने से विकास नहीं होता है बल्कि उसे हकीकत में बदलना होता है।

नोटबंदी के कारण चली गई सैकड़ों लोगों की जानें
मोदी के नोटबंदी पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि आम आदमी को अपने ही धन के लिए लाईन में लगवा दिया। इस कारण सैकड़ों लोगों की जानें चली गई। लाईन में लगने से मरने वालों के परिजनों को केन्द्र सरकार ने कोई मदद नहीं की लेकिन उनकी सरकार ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख की सहायता दी। कालेधन पर उन्होंने कहा कि रूपया काला-सफेद नहीं होता है। लेन देन काला-सफेद होता है। हम विकास की बात करते हैं, कब्रिस्तान एवं श्मशान की बात नहीं करते। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में सपा-कांग्रेस गठबन्धन की सरकार बननी तय है।

Back to top button