अकाली दल को अचानक आई किसान कर्जे की याद : मनप्रीत बादल

 पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत बादल तथा पर्यटन मंत्री नवजोत सिद्धू ने कहा कि पिछले दस सालों में  किसानों की सुध न लेने वाली अकाली-भाजपा सरकार को अचानक किसान कर्ज माफी तथा कुर्की के मामले याद आ गए। बादल ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि अकाली सरकार के समय में दस हजार किसानों ने आत्महत्या की तथा उनकी फसल सफेद मक्खी खा गई लेकिन तब सुध नहीं ली अब अमंरिदर सरकार किसानों के कर्जे तथा कुर्की मामले में बिल सदन में ला रही है

तो ऐसे में अकाली दल श्रेय लेना चाहती है इसलिये सदन में शोरशराबा कर रही है। बादल ने कहा कि किसानों के लिए बहुत सारी योजनायें बनाई जा रही हैं ताकि उन्हें इस संकट से उबारा जा सके। बजट से पहले इन योजनाओं को सार्वजनिक नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सोमवार को राज्यपाल अभिभाषण पर बहस का जबाब देंगे तथा हर मुद्दे पर वह सरकार का रूख साफ करेंगे। सिद्धू ने कहा कि अकालियों के पास कोई मुद्दा नहीं है।

लालू यादव के बेटे का पेट्रोल पंप का लाइसेंस हुआ रद्द, तेजस्वी ने कहा…

बेवजह शोर मचा रहे हैं। चुनाव घोषणापत्र के अनुसार रोडमैप तैयार किया जा रहा है। अगले पांच साल में राज्य विकास के रास्ते पर लौट आयेगा। उन्होंने कहा कि अकाली दल मुंह छिपाता फिर रहा है। हर जगह उसे अपमान झेलना पड़ रहा है। लोकतंत्र में विचारधारा की लड़ाई होती है। 

Back to top button