होश में आने पर हरियाणवी सपना ने किए बड़े खुलासे !!

आप सभी हरयाणा की मशहूर डांसर  Sapna Hariyanvi के अत्महत्या केस से तो अवगत ही होंगे । इस महिला ने समाज के नाम पर एक सूइसाइड नोट भी छोड़ा था और अब भगवान की दया से जान देने की कोशिश करने वाली सपना को अब होश आ गया है ।

अपने सुसाइड नोट में सपना ने हरयाणा के दलित नेता का ज़िक्र किया है जिनका नाम है सतपाल तंवर । अपने सुसाइड नोट में उन्होने लिखा :   मैं पूरे होश में अपनी जिंदगी खत्म करने जा रही हूं. जिसे आम भाषा में आत्महत्या कहते हैं. मेरी आत्महत्या करने की वजह गुड़गांव का नवाब सतपाल तंवर है. मुझे 4 साल हो गए नाचते गाते, क्या मुझसे पहले रागिनी नहीं गाई जाती थी, क्या मुझसे पहले कोई डांसर हरियाणा में स्टेज पर नाचती नहीं थी फिर मुझे ही क्यों हर तरीके से बदनाम किया जा रहा है मैंने किसी का क्या बिगाड़ दिया…

होश में आने पर हरियाणवी सपना ने किए बड़े खुलासे !!आगे वो कहती हैं : ‘मेरे खिलाफ इस्तेमाल किए गए शब्दों ने मेरी जीने की इच्छा को खत्म कर दिया. आज मैंने फेसबुक पेज पर पढ़ा कि बड़े अफसर मेरे जिस्म से खेलते आए हैं. आप सब लोग जानते हैं कि मैं एक बिना पिता की बेटी हूं. घर चलाने के लिए छोटी सी उम्र से मुझे नाचना गाना पड़ा. मैं कोई गलत काम नहीं करती. आज मैं सबसे हार चुकी हैं. किसी ने मेरे परिवार की मदद नहीं की. मेरी मौत का जिम्मेदार नवाब सतपाल तंवर है. उसे कड़ी सजा दो.’

सपना ने सतपाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं जैसे की यौन उत्पीड़न जिसके बाद गुड़गांव पुलिस ने सतपाल के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है ।

होश में आने के बाद “वो मेरी इज्जत से खेल रहा था, पुलिस ने कार्रवाई की नहीं, बताओ मैं क्या करती। शायद फैंस की दुआओं से मैं बच गई हूं” ।

इसके बाद

सपना

जी का इंटरव्यू हुआ जिसमे उनसे कुछ प्रश्न किए गए :

सवाल: अब आप क्या चाहती हैं?

कैरेक्टर पर गंदी टिप्पणियां करने वाले के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

सवाल: ठीक होने के बाद क्या फिर से स्टेज कार्यक्रम करेंगी?

न्याय मिलने पर डिपेंड है। अगर ऐसा नहीं हुआ तो शायद आगे कोई कार्यक्रम न कर पाऊं।

आप शिकायत देने खुद पुलिस के पास क्यों नहीं गई?

– मुझे डर था कि मेरी खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर (सतपाल तंवर ने एससी एक्ट के तहत केस दर्ज कराया) में पुलिस मुझे गिरफ्तार कर ले।

एक सवाल सपना की मां नीलम से

सपना की मां नीलम सहरावत से बात की गई तो उनका कहना था कि उनकी बेटी ऐसी नहीं है। अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए जब वक्त मिलेगा सीएम मनोहर लाल से मिलूंगी। पुलिस उनकी शिकायत पर कार्रवाई करती तो आज ये दिन न देखना पड़ता।

Sapna hariyanvi  के समर्थन में कई राज्यों के कलाकारों ने किया प्रदर्शन

– सपना चौधरी के समर्थन में बड़ी संख्या में लोगों ने नारेबाजी करते हुए पुलिस आयुक्त कार्यालय व डीसीपी मुख्यालय को ज्ञापन सौंपा। इस प्रदर्शन में हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान और यूपी के कलाकार पहुंचे। अस्पताल के बाहर किया प्रदर्शन…
– कलाकारों ने नजफगढ़ के निजी अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया जहां सपना चौधरी भर्ती है।

सतपाल तंवर को मिली जान से मारने की धमकी
– वहीं इस मामले में आरोपी सतपाल तंवर ने खेड़कीदौला थाना में शिकायत दी है कि उसकी पत्नी को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है।
– शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 
 
Back to top button