हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री Pamela Anderson ने 5वीं बार रचाई शादी, लॉकडाउन के दौरान अपने ही बॉडीगार्ड से हुआ प्यार

 हॉलीवुड सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री और मॉडल पामेला एंडरसन एक बार फिर से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने पांचवी बार शादी की है। खास बात यह है कि पामेला एंडरसन ने यह पांचवी शादी अपने बॉडीगार्ड डैन हेहर्स्ट से की है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है। पामेला एंडरसन बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म बेवॉच में भी नजर आ चुकी हैं।

पामेला एंडरसन ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट डेली मेल को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने फिल्मी करियर के अलावा निजी जिंदगी पर कई बड़े खुलासे किया। उन्होंने अपनी शादी और पति डैन हेहर्स्ट के बारे में बात करते हुए बताया है कि उन्हें उनसे लॉकडाउन के दौरान प्यार हो गया था। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

पामेला एंडरसन ने कहा, ‘मैं प्यार में हूं और हमने क्रिसमस की शाम शादी कर ली है। हमें दोनों की परिवार का आशीर्वाद भी मिल चुका है। सभी हमारी इस शादी को लेकर काफी खुश हैं। अपनी पांचवी शादी को लंबे चलने की उम्मीद रखते हुए पामेला एंडरसन ने आगे कहा, ‘हमने उस प्रॉपर्टी पर शादी की है जो मैंने अपने ग्रैंड पैरंट्स से 25 साल पहले खरीदी थी। यह वही जगह है जहां मेरे माता-पिता ने शादी की थी और वह आज तक साथ हैं।’

अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘मुझे ऐसा लग रहा है जैसे समय गोल घूमकर फिर वहीं आया है। मैं ठीक उस जगह हूं जहां मैं रहना चाहती थी। उस आदमी की बाहों में जो मुझसे सच्चा प्यार करता है।’ गौरतलब है कि कोरोना महामारी के चलते पामेला एंडरसन अपनी शादी में किसी भी मेहमान को नहीं बुला सकीं। इससे पहले उन्होंने पिछले ही साल हेयरड्रेसर जॉन पीटर्स से शादी की थी, लेकिन उनकी यह शादी महज 12 दिन ही चल सकी थी।

बेवॉच स्टार ने मालिबू में जॉन पीटर्स के साथ एक सीक्रेट समारोह में शादी की थी। हॉलीवुड रिपोर्टर को दिए एक बयान में एंडरसन ने कहा था कि कपल को लाइफ से और एक दूसरे से जो उम्मीदें हैं उसके पुनर्मूल्यांकन के लिए कुछ समय के लिए अलग होने का मन बनाया हैं। पामेला ने उन सभी का आभार व्यक्त किया, जो उनकी शादी से खुश थे। हालांकि अलग होने के निर्णय के बाद वह कुछ प्राइवेसी चाहती थी। 

Back to top button