मॉडल हेजल के हाथों में लगी सिक्सर किंग युवराज के नाम की मेंहदी

हेजल के हाथों में लगी युवराज के नाम की मेंहदीचंडीगढ़। सिक्सर किंग युवराज सिंह नई पारी की शुरुआत कर चुके हैं। अभिनेत्री व ब्रिटिश मॉडल हेजल कीच के साथ उनकी शादी से पूर्व मंगलवार को चंडीगढ़ के ललित होटल में रिस्पेशन पार्टी का आयोजन हुआ।

हेजल के हाथों में लगी युवराज के नाम की मेंहदी

संगीत समारोह के दौरान मीडिया से मिलने के लिए युवी और हेजल रात को लगभग 8.17 बजे होटल में पहुंचे। युवी ने हाथ जोड़कर मीडिया का अभिवादन किया। उन्हें देखकर हेजल ने भी भारतीय परंपरा के मुताबिक हाथ जोड़कर सबका अभिवादन किया।

युवी ने काले रंग की शेरवानी, जबकि हेजल ने भी काले और क्रीम रंग का लहंगा पहना हुआ था। बुधवार को युवी और हेजल का आनंद कारज फतेहगढ़ साहब के गुरुद्वारा साहिब में होगा।

इससे पूर्व दोपहर 12 बजे के करीब होटल में युवी और हेजल पहुंचे, जहां मेहंदी की रस्म हुई। हेजल के हाथों में युवराज के नाम की मेहंदी लगाई गई। इस मौके पर खास मेहमान ही आमंत्रित किए गए।

हेजल की मां-पिता और भाई, युवराज की मां शबनम सिंह, भाई जोरावर और परिवार के चुनिंदा सदस्य इस मौके पर पहुंचे। महेंदी की रस्म को इंस्टाग्राम भी पोस्ट किया गया। इसके बाद युवी और हेजल का फोटो शूट आउट हुआ।

शाम को समारोह में कई विदेशी मेहमान पहुंचे, जो भारतीय परंपरा में रंगे नजर आए। विदेशी मेहमान भारतीय परिधानों में सज-धज कर पहुंचे। युवी के सबसे खास दोस्त भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली की मित्र व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी संगीत समारोह में पहुंचीं।

युवी के भाई जोरावर सिंह ने कहा कि वह भाई की शादी को लेकर खासे उत्साहित हैं। यह उनके परिवार के लिए सबसे खुशनुमा पलों में से एक है। उन्होंने कहा कि वह जमकर भगड़ा डालेंगे और सोलो डांस भी करेंगे।

विदेशी और भारतीय मेहमानों के लिए खास व्यंजनों का इंतजाम किया गया। सरसों का सांग, मक्के की रोटी, दाल, घी शक्कर के अलावा मलाई कुल्फी, जलेबी, रबड़ी का खासतौर पर इंतजाम किया गया।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button