हीरो मोटोकॉर्प ने Michael Clarke को CO HR हेड हुए नियुक्त, जान…

नई दिल्ली। हीरो मोटोकॉर्प ने शुक्रवार को कहा कि उसने वैश्विक गतिशीलता विशेषज्ञ माइकल क्लार्क को मुख्य मानव संसाधन अधिकारी की अतिरिक्त भूमिका के साथ मुख्य परिचालन अधिकारी बनाए गए पद पर नियुक्त किया है।

आपको बता दें, क्लार्क 1 जनवरी, 2021 से प्रभावी कंपनी में शामिल हो जाएंगे और देश के सबसे बड़े दोपहिया निर्माता हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमैन और सीईओ पवन मुंजाल को रिपोर्ट देंगे। कंपनी की नामांकन और पारिश्रमिक समिति ने नियुक्ति को मंजूरी दे दी है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

मुंजाल ने कहा “माइक जटिल परिचालन, अंतर्राष्ट्रीय पुनर्गठन, संगठनात्मक और सांस्कृतिक परिवर्तन के प्रबंधन में काफी वैश्विक अनुभव और विशेषज्ञता लाता है। मुंजाल ने कहा ‘ऑपरेशनल एक्सिलेंस में रणनीतिक लीडरशिप प्रदान करने और हीरो मोटोकॉर्प में टैलेंट एजेंडा चलाने में माइक अहम भूमिका निभाएगा।

क्लार्क की नियुक्ति हीरो मोटोकॉर्प में नेतृत्व टीम के हाल के सुदृढ़ीकरण की ऊँची एड़ी के जूते पर करीब आती है। इस प्रक्रिया के एक हिस्से के रूप में, कंपनी ने पहले मालो ले मस्सन को हेड ऑफ़ स्ट्रेटजी की भूमिका सौंपने की घोषणा की थी और प्लांट ऑपरेशंस के प्रमुख के रूप में रवि पिसिपट्टी की भूमिका का विस्तार किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button