हिल गया पाकिस्तान भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी…..

देश की रक्षा में दिन रात लगे जवानों को शुक्रवार के दिन बड़ी कामयाबी मिली है। सेना की इस कामयाबी से पाक  की पसीने छूट गए हैं। शुक्रवार को पाकिस्तान द्वारा भेजे गए आतंकियों में से दो आतंकियों को सेना ने मार गिराया और एक आतंकी ने सरेंडर कर दिया है। सरेंडर करने वाला आतंकी एक घर में छिपा था। सोपोर में आतंकी ने ये सरेंडर किया है। हिल गया पाकिस्तान भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी.....

पड़ोसी देश अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आए दिन हिंदुस्तान में खून बहाने की योजनाएं वो बना रहा है। उसके निशाने पर भारत के सुरक्षाबल हैं। 
 शुक्रवार को सेना को सूचना मिली थी  जम्मू के बांदीपुरा में आतंकी छिपे हुए हैं। सूचना के सेना ने वहां जाकर सर्च ऑपरेशन चलाया तो आतंकियों ने छिपकर हमला कर दिया।  इस हमले में सेना का एक जवान शहीद हो गया है। सेना ने भी दो आतंकियों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। 
इससे पहले जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में आतंकियों ने एक पुलिस थाने पर हमला किया। हंदवाड़ा के क्रलगुंग इलाके में पुलिस थाने के पास फायरिंग कर आतंकी फरार हो गए। पुलिस थाने के पास आतंकियों ने तीन तरफ से फायरिंग की और फरार हो गए।
इस घटना के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और आतंकियों की तलाश शुरू कर दी गई। बुधवार को सीमा पर इंडियन आर्मी ने पाकिस्तान के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया था। भारत की जवाब कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना का एक अफसर और दो जवान मारे गए थे। 
खुफिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान भारत के इस एक्शन का बदला लेने की तैयारी में है। इसके तहत बॉर्डर पर और जम्मू-कश्मीर समेत भारत के शहरों में हमलों की पाकिस्तान की साजिश की खुफिया रिपोर्ट है. सुरक्षाबलों की इसके मद्देनजर अलर्ट कर दिया गया है।
पाकिस्तानी सेना प्रमुख राहिल शरीफ ने खुफिया एजेंसी ISI को आदेश दिया है कि उनकी रिटायरमेंट से पहले बदला लिया जाना चाहिए। राहिल शरीफ 29 नवंबर को अपने पद से रिटायर हो रहे हैं।
 
खुफिया सूत्रों के मुताबिक आईएसआई को आदेश दिया गया है कि बॉर्डर पर भारतीय जवानों के सिर काटे जाएं या फिर भारत के बड़े शहरों में आतंकी नेटवर्क के जरिए हमलों को अंजाम दिया जाए।
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button